Header Ads

Breaking News

Crime News : बिजली विभाग के जेई और साथ रहे कर्मियों के साथ मारपीट, बनाया बंधक, मोबाइल और अन्य उपकरण को तोड़ा, दर्ज कराई गई प्राथमिकी



बिजली विभाग के जेई और साथ रहे कर्मियों के साथ मारपीट, बनाया बंधक, मोबाइल और अन्य उपकरण को तोड़ा, दर्ज कराई गई प्राथमिकी

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के रजौली में बिजली विभाग के जेई (कनीय अभियंता) और उनके साथ रहे कर्मियों के साथ मारपीट की गई। सभी को बंधक भी बनाया गया। मोबाइल सहित अन्य उपकरणों को तोड़ दिया गया। बिजली चोरी के खिलाफ अभियान के दौरान उक्त घटना बहादुरपुर में घटी। इस बाबत जेई द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जेई भागीरथ झा ने थाने में दिए लिखित आवेदन देकर कहा है कि सोमवार को बहादुरपुर गांव में बिजली की चेकिंग के लिए अपने अन्य कर्मी के साथ गए हुए थे। जहां चंद्रशेखर आजाद के घर पर जांच की गई तो वह चोरी से बिजली जलाते पाए गए।  

जिसके बाद उनका कनेक्शन काटते हुए मीटर को जब्त  किया गया था। इस कार्रवाई को देख चंद्रशेखर आजाद और उनके पुत्र कृष्ण मुरारी ने अन्य 15 से 20 ग्रामीणों के सहयोग से हम लोगों को बंधक बना लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट भी किया। जबरन फिर से मीटर लगाने को कहा। 

चोरी की बिजली जलाने का जिस मोबाइल में रिकॉर्डिंग किया गया था उस मोबाइल को भी तोड़ दिया गया। बिजली विभाग के कई सरकारी कागजात को भी फाड़ दिया गया। मीटर रीडिंग करने वाले मशीन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

 जेई के लिखित आवेदन के आलोक में बहादुरपुर के ग्रामीण चंद्रशेखर आजाद उनके पुत्र कृष्ण मुरारी व 15 से 20 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

इसके अलावा चंद्रशेखर आजाद सहित गांव के कई लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सभी पर जुर्माना भी लगाया गया है।






No comments