Header Ads

Breaking News

Nikay chunav 2022 : तेज हुआ नामांकन का सिलसिला, पूर्व अध्यक्ष संजय साव की पत्नी पिंकी का नामांकन दाखिल, कई प्रत्याशियों ने भरे पर्चे



नगर निकाय चुनाव को तेज हुआ नामांकन का सिलसिला, पूर्व अध्यक्ष संजय साव की पत्नी पिंकी का नामांकन दाखिल, कई प्रत्याशियों ने भरे पर्चे

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा और वारिसलीगंज नगर परिषद तथा नगर पंचायत रजौली में नामांकन का सिलसिला जारी है। सोमवार 19 सितंबर को नामांकन का आखिरी दिन है। ऐसे में शुक्रवार से ही नामांकन का सिलसिला तेज हो गया है। शनिवार को भी बड़ी संख्या में प्रत्याशी नामांकन कराने पहुंचे।

संजय साव और पिंकी कुमारी का बयान सुनिए_


 आशा राय का बयान सुनिए_


नवादा नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद के लिए एक बड़े नाम पूर्व मुख्य पार्षद संजय साव की धर्मपत्नी पिंकी कुमारी ने नामांकन किया। नामांकन के वक्त पति संजय साव भी मौजूद रहे। निवर्तमान नवादा नगर के मुख्य पार्षद पूनम चंद्रवंशी ने भी मुख्य पार्षद के लिए नामांकन की है।

वहीं वार्ड 35 से पूर्व पार्षद आशा राय ने नामांकन की है। उनके पति सातो यादव ने वार्ड 11 से नामांकन किया है। अर्थात पति_पत्नी दोनों चुनावी मैदान में उतरे हैं। दोनों आमने_ सामने नहीं बल्कि अलग अलग सीटों से उम्मीदवारी दी है।

नवीन कुमार, वारिसलीगंज नगर परिषद से मुख्य पार्षद के प्रत्याशी
शुक्रवार को वारिसलीगंज नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद के लिए माफी गांव के नवीन कुमार ने नामांक किया। इसी गांव के भाजपा नेता निरंजन सिंह की पत्नी देवी ने भी मुख्य पार्षद पद के लिए नामांकन की है।
गौरी देवी, वारिसलीगंज नगर परिषद के वार्ड 4 से प्रत्याशी

वारिसलीगंज नगर परिषद के वार्ड 4 से गौरी देवी ने पार्षद पद के लिए नामांकन की है।




No comments