Header Ads

Breaking News

Sports News : नवादा की युवा महिला क्रिकेटर मुस्कान वर्मा का बिहार टीम में चयन, टी_20 खेलने के चेन्नई रवाना

  


नवादा की युवा महिला क्रिकेटर मुस्कान वर्मा का बिहार टीम में चयन, टी_20 खेलने के चेन्नई रवाना 

नवादा लाइव नेटवर्क।

बीसीसीआई द्वारा आयोजित वूमेन यूथ टी_20  क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए नवादा की बेटी मुस्कान वर्मा का चयन बिहार टीम में किया गया है। मुस्कान दाएं हाथ से बल्लेबाजी के अलावा ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करती हैं पिछले दिनों बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित चयन ट्रायल एवं 10 दिवसीय कैंप के उपरांत बिहार टीम की घोषणा हुई , जिसमें नवादा के खिलाड़ी मुस्कान वर्मा का चयन ऑलराउंडर के रूप में किया गया है। 

बुधवार 28 सितंबर की सुबह 10 बजे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की महिला अंडर-19 टीम चेन्नई के लिए हवाई मार्ग से रवाना हो गई। मुस्कान वर्मा नवादा से बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनी। 

बिहार का पहला मैच 1 अक्टूबर को छत्तीसगढ़, 2 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश, 4 अक्टूबर को नागालैंड, 6 अक्टूबर को हैदराबाद एवं 8 अक्टूबर को आंध्र प्रदेश के खिलाफ खेला जाएगा। बिहार की टीम अगर ग्रुप में पहले स्थान पर रहती है तो नॉकआउट में क्वालीफाई करेगी। 

नवादा के नारदीगंज की रहने वाली मुस्कान ने महज 8 वर्षों से ही क्रिकेट खेल रही है। जिसमें उसके पिता श्री बबलू कुमार वर्मा एवं माता श्रीमती रेखा वर्मा का भरपूर सहयोग मिला। बबलू वर्मा नारदीगंज में एक क्रिकेट एकेडमी भी चलाते हैं जिसका नाम प्रिंसिपल क्रिकेट क्लब है ,मुस्कान इसी क्लब से जिला क्रिकेट लीग में अपना जौहर दिखाती है।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा ,नवादा के पूर्व अध्यक्ष किशोर कुमार रोहित, रंजीत पटेल सहित जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, प्रतिनिधि अरुण यादव, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन मनीष गोविंद, श्याम देव कुमार, आलोक मिश्रा, आनंद कुमार, प्रह्लाद कुमार, पंकज केशरी, राजेश कुमार, सुभाष प्रसाद सहित जिले के तमाम क्रिकेटरों ने मुस्कान को इस उपलब्धि पर बधाई दी है एवं आने वाले मैचों में बिहार की ओर से शानदार प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं भी दी है।





No comments