Header Ads

Breaking News

Big News : शराब तस्कर सुरेश भगत उर्फ डॉक्टर को पटना से किया गया गिरफ्तार, उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई

 


शराब तस्कर सुरेश भगत उर्फ डॉक्टर को पटना से किया गया गिरफ्तार, उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई

नवादा लाइव नेटवर्क।

उत्पाद विभाग की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बड़ा शराब तस्कर को पटना से गिरफ्तार की है। गिरफ्तार तस्कर सुरेश कुमार भगत हाजीपुर (वैशाली) का निवासी है। इसके बारे में बताया गया की वह खुद अंग्रेजी शराब की री पैकिंग किया करता है। और निर्मित शराब की आपूर्ति पटना, हाजीपुर सहित राज्य के अन्य जिलों में आपूर्ति करता है।

वह बड़ा शराब माफिया है। नवादा उत्पाद विभाग की टीम ने उसे शुक्रवार की रात को दबोचा। 

एक दिन पूर्व वैशाली पुलिस भी उसके ठिकाने पर दबिश दी तो वह मक्के के खेत में छिप गया था। रातभर पुलिस उस इलाके की घेराबंदी कर ढूंढती रही। लेकिन नहीं मिला था। 

 हालांकि, नवादा उत्पाद की टीम उसे गिरफ्तार करने में सफल रही। गिरफ्तारी नाटकीय तरीके से की गई।


 बताया गया कि शुक्रवार की सुबह बिहार_झारखंड बॉर्डर पर नवादा के चितरकोली (रजौली) चेकपोस्ट पर वाहनों की तलाशी के दौरान एक यात्री बस से शराब की खेप बरामद हुआ। तब उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद के निर्देश पर वाहन के चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि हाजीपुर के सुरेश कुमार भगत का शराब है, उसे आज पटना में डिलीवरी देना है। 


 जिसके बाद उत्पाद टीम नवादा से पटना पहुंची। बस के ड्राइवर से मिले मोबाइल पर संपर्क कर सुरेश को शराब ले जाने के लिए बुलाया गया। वह निर्धारित ठिकाने पर शराब लेने जैसे ही पहुंचा, उत्पाद पुलिस ने दबोच लिया। इस प्रकार उसकी गिरफ्तारी हुई। उसकी गिरफ्तारी शराब के अवैध धंधे पर बड़ा सर्जिकल स्ट्राइक माना जा रहा है। गिरफ्तारी से वैशाली पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।





No comments