Header Ads

Breaking News

Crime News : तीन शातिर सड़क लुटेरा गिरफ्तार, व्यवसाई से लूट लिए थे 48 हजार रूपये, 38 हजार बरामद


तीन शातिर सड़क लुटेरा गिरफ्तार, व्यवसाई से लूट लिए थे 48 हजार रूपये, 38 हजार बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना की पुलिस ने डीआईयू टीम के सहयोग से 3 शातिर सड़क लुटेरों को गिरफ्तार की है। 20 अक्टूबर को बदमाशों ने पकरीबरावां_वारिसलीगंज पथ पर एक व्यवसाई से 48 हजार रूपये और 2 मोबाइल लूट लिए थे। 

 पकरीबरावां थाना क्षेत्र के चातर मोड़ के समीप  घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़ित कर्मी वरिसलीगंज थाना क्षेत्र के सिमरी बीघा निवासी नागेंद्र सिंह द्वारा इस बाबत पकरीबरावां थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया था।


इस बाबत एसपी डॉ गौरव मंगला द्वारा गुरुवार को जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि अनुसंधान के क्रम में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से लूट का 38 हजार रूपये, लूटी गई मोबाइल सहित 3 अन्य मोबाइल की बरदगी की गई है।

 गिरफ्तार बदमाशों की पहचान वरिसलीगंज थाना क्षेत्र के कोरमा माली चक के निवासी सनोज यादव का पुत्र कुंदन उर्फ चंदन कुमार, खानापुर निवासी हरी यादव का पुत्र श्रवण कुमार , पकरीबरावा थाना क्षेत्र के वालियारी गांव निवासी कारू यादव के पुत्र चिंटू कुमार उर्फ मोदी शामिल है। गिरफ्तार बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें की इस पथ पर लूटपाट की घटनाएं आए दिन होती रहती है। 

 












No comments