Header Ads

Breaking News

Crime News : बाइकों की टक्कर के बाद दो गांव के लोगों के बीच हिंसक झड़प, दर्जन भर लोग हुए घायल, तनाव को कम करने में जुटे अधिकारी



बाइकों की टक्कर के बाद दो गांव के लोगों के बीच हिंसक झड़प, दर्जन भर लोग हुए घायल, तनाव को कम करने में जुटे अधिकारी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके के राजवरिया मोड़ के पास दो बाइक की टक्कर के बाद उपजे विवाद में दो गांवों के लोगों के बीच हिंसक झड़प हुई। जमकर हुई मारपीट में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे की है, जहां मामूली सी बात को लेकर थालपोस एवं रजवरिया गांव के लोग आपस में भिड़ गए। 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि नवादा में रहने वाली गिरीश कुमारी दुर्गा पूजा के अवसर पर अपने पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर पैतृक गांव थालपोस जा रही थी। इसी बीच रजवरिया मोड़ के पास उसकी बाइक की टक्कर एक अन्य बाइक से हो गई।
 


टक्कर बाद दोनों बाइक चालकों में कहासुनी

टक्कर बाद दोनों बाइक चालकों में कहासुनी होने लगी।  विवाद इस कदर गहराया कि दोनों पक्ष ने अपने-अपने लोगों को फोन कर बुला लिया। दोनों पक्ष के लोगों का जुटान हुआ तो मारपीट शुरू हो गई। 
झड़प में एक पक्ष के थालपोस के रहने वाली गिरीश कुमारी, शैलेंद्र कुमार, अभिषेक कुमार सहित 5 लोग घायल हो गए। वहीं, दूसरे पक्ष से रजवरिया गांव के बबलू राजवंशी, संजय राजवंशी, सन्नी राजवंशी आदि घायल हुए। इस घटना के बाद दोनों गांव में तनाव व्याप्त हो गया। इसकी जानकारी मिलते हुए पकरीबरावां पुलिस मौके पर पहुंची।
 


सदर एसडीओ एवं पकरीबरावां एसडीपीओ विवाद खत्म करने में जुटे

विवाद बढ़ता देख सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती एवं पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी भी थालपोस गांव पहुंच विवाद को खत्म कराने में जुट गए। एसडीपीओ ने बताया कि बाइक की टक्कर के बाद विवाद हुआ था, जिसके बाद थालपोस एवं रजवरिया गांव के लोग भिड़ गए थे। दोनों पक्षों के साथ बैठक कर तनाव को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। एहतियात के तौर पर पुलिस कैंप कर रही है।
 








No comments