Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा में बस और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत, दो घायल, सड़क जाम, वाहनों में तोड़फोड़, पुलिस पर पथराव , नवादा_जमुई पथ पर हुआ हादसा

  


नवादा में बस और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत, दो घायल, सड़क जाम, वाहनों में तोड़फोड़, पुलिस पर पथराव , नवादा_जमुई पथ पर हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा_जमुई पथ पर नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मेघीपुर गांव के पास बस_बाइक की टक्कर में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना सोमवार की शाम को हुई।

 बताया जाता है कि पकरीबरावां थाना क्षेत्र के ही भगवानपुर निवासी शिबालक यादव का 21 वर्षीय पुत्र फंटूश कुमार, सीधो यादव का 12 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार की मौत हो गई। 

वहीं श्रीराम पासवान का 18 वर्षीय पुत्र जिसु कुमार को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल नवादा ले जाया गया है, जबकि कारू यादव के 15 वर्षीय पुत्र नीरो यादव का अभी पता नहीं चला है कि वह किस हाल में हैं।

 घटनास्थल पर लोगों ने बताया कि उसका एक बार फोन आया। बात करते- करते वह बेहोश हो गया।


दंगल प्रतियोगिता देख बाइक से घर लौट रहे थे सभी

बताया जाता कि सभी मृतक और घायल वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघी बरडीहा में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में शामिल होकर लौट रहे थे।

 प्रतियोगिता समाप्ति के बाद एक ही मोटरसाइकिल पर चारों युवक अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच बस से मेघीपुर में घटना हो गई। इस घटना में दो की घटनास्थल पर मौत हो गई। एवं दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

दोनों घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बस चालक बस लेकर भागने में सफल रहा।

उग्र ग्रामीणों ने ने किया सड़क जाम, वाहनों में तोड़फोड़

घटना बाद आक्रोशित लोगों सड़क को जाम कर घटनास्थल पर लगे कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए। घटना की जानकारी मिलते ही पकरीबरावां के एसडीपीओ महेश चौधरी, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार, पकरीबरावां थानाध्यक्ष शिशुपाल, जिला परिषद सदस्य आदि पहुंचे। प्रशासनिक पदाधिकारियों द्वारा नियमानुकूल सभी सरकारी लाभ दिए जाने का आश्वासन दिया जा रहा है, पर गुस्साए लोग मानने को तैयार नहीं है। 

समाचार सम्प्रेषण तक जाम को नहीं हटाया जा सका है। एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी करते हुए खदेड़ दिया था।

















No comments