Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा के एक ही गांव में दो घरों में चोरी की बड़ी घटना, नकद और गहना सहित लाखों की संपत्ति पर चोरों ने किया हाथ साफ


नवादा के एक ही गांव में दो घरों में चोरी की बड़ी घटना, नकद और गहना सहित लाखों की संपत्ति पर चोरों ने किया हाथ साफ 

घटना की लिखित शिकायत थाने में दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के कौआकोल थाना इलाके के बाजितपुर गांव में बुधवार की देर रात्रि दो अलग_ अलग घरों में चोरी की बड़ी वारदात हुई। 

चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के जेवरात समेत नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के बाबत पीड़ित परिवारों द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। दोनों के आवेदनों पर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

बताया जाता है कि बुधवार की देर रात्रि बाजितपुर निवासी शिक्षिका लवली आनन्द, पति- परमानन्द के घर से 8 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी और 10 हजार रुपये की नकदी चोर ले उड़े।

 देखें वीडियो_


 इसी गांव के सुबोध यादव के घर से 4 भर सोना,10 ग्राम चांदी की चोरी की गई। 

 घटना के बावत शिक्षिका के पति परमानन्द ने बताया कि रात्रि जब वे लोग अपने घर में सोए हुए थे तभी चोरों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। घर में प्रवेश करने के बाद बदमाशों ने उनलोगों के कमरे का दरवाजा बाहर से बन्द कर दिया था। बक्सा, आलमीरा, अटैची आदि को चोरों ने खंगाल दिया। जो भी वेशकीमती समान मिला उसपर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। सुबह जगने पर चोरी का पता चला। कुछ सामान गांव के बाहर खेत में फेंका हुआ मिला।

इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने कहा कि सूचना के बाद घटनास्थल की छानबीन की गई है। पुलिस दो बार घटनास्थल पर पहुंचकर हर बिंदु की पड़ताल की है। जल्द ही घटना का उद्भेदन किया जाएगा। 

बता दें की ठंड का मौसम शुरू हो गया है। इस मौसम में शहर हो या बाजार चोरी, डकैती, सड़क लूट आदि की घटना बढ़ जाती है। ऐसे में हर लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। 

पुलिस प्रशासन को भी वैसे अपराधिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने की जरूरत है। 




No comments