Header Ads

Breaking News

Nawada News : कांग्रेसियों ने लिया राष्ट्र के विकास और कल्याण का संकल्प, पार्टी कार्यालय में संविधान दिवस पर आयोजित हुआ कार्यक्रम



कांग्रेसियों ने लिया राष्ट्र के विकास और कल्याण का संकल्प, पार्टी कार्यालय में संविधान दिवस पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

नवादा लाइव नेटवर्क।

शनिवार को जिला कांग्रेस कमिटी नवादा कार्यालय जवाहर नगर के सभागार में पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मंटन सिंह की अध्यक्षता में संविधान दिवस समारोह आयोजित की गई। 

कार्यक्रम में संविधान की प्रस्तावना का उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं द्वारा एक साथ पाठ किया गया। अपने अध्यक्षीय भाषण में जिला अध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मंटन सिंह ने कहा कि 26 नवम्बर 1949 को संविधान सभा ने भारत के संविधान को अंगीकार किया था। 

वीडियो देखें_

हमारा संविधान भारत की विविधताओं को एक सूत्र में पिरोता है। संविधान में भारत को आध्यात्मिक सांस्कृतिक, सामाजिक और आर्थिक दृष्टि से समावेशी बनाने का सुन्दर कल्पना की गई है। संविधान दिवस पर हम अपने राष्ट्र के विकास और राष्ट्र के कल्याण का संकल्प लें।

कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष बंगाली पासवान, अर्जुन प्रसाद सिंह, रजनीकांत दीक्षित, अरुण कुमार, जागेशवर पासवान, मनीष कुमार, डॉ संजय कुमार, प्रो अंजनी कुमार, अक्षय कुमार उर्फ गोरेलाल सिंह, सकलदेव सिंह, सैयद समीर कवि, रंजीत कुमार, चन्द्रभूषण सिंह, नीरज कुमार पासवान, एजाज अली मुन्ना, गायत्री देवी, प्रमोद कुमार, डॉ शैलेंद्र कुमार, पवन कुमार, अजीत कुमार, विजय कुमार, दयानन्द सिंह, अरविंद कुमार, फखरुद्दीन अली अहमद आदि उपस्थित थे। 




No comments