Header Ads

Breaking News

Nawada News : कुकर्मी शिक्षक के खिलाफ हुए नवादा के कोचिंग संचालक, जल्द गिरफ्तारी की मांग, प्रशासन से भी सवाल



कुकर्मी शिक्षक के खिलाफ हुए नवादा के कोचिंग संचालक, जल्द गिरफ्तारी  की मांग, प्रशासन से भी सवाल

नवादा लाइव नेटवर्क।

छात्रा का यौन शौषण के मामले में आरोपित शिक्षक के खिलाफ शहर के कोचिंग संचालकों ने भी मोर्चा खोल दिया है। जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है, साथ ही प्रशासन से भी सवाल किए गए हैं।

शुक्रवार को कोचिंग संचालक विपिन सर का छात्रा का यौन शौषण करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई थी। शनिवार को कुकर्मी सेहिक्षक के खिलाफ पीड़िता के बयान पर एफआईआर  महिला थाना में दर्ज हुआ। 

आज रविवार शाम को प्राइवेट ट्यूशन संघ की बैठक हुई।  जिसमें शर्मनाक घटनाक्रम पर गंभीरता से चर्चा हुई। उपस्थित शिक्षकों ने आरोपित शिक्षक विपिन बायोलॉजी नवीन नगर, नवादा द्वारा की गई शर्मसार करने वाला वाक्या  बताया गया। कहा गया कि इस घटना से घटना से सभी शिक्षकों तथा अभिभावकों को शर्मसार होना पड़ा है।

 देखें वीडियो_


बैठक में आए हुए सभी शिक्षकों ने घटना की घोर निंदा की एवं आरोपित पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की प्रशासन से मांग की। ताकि भविष्य में कोई भी शिक्षक ऐसा घृणित कार्य करने के लिए सौ बार सोचे।

इसके साथ ही बैठक में कोचिंग रजिस्ट्रेशन एक्ट को लेकर भी चर्चा की गई। जिसमें कहा गया कि जब भी शहर में कोई घटना होती है तो प्रशासन की ओर से सभी कोचिंग संचालक पर जवाब देकर निबंधन के लिए आवेदन शुल्क लिया जाता है। परंतु कुछ दिनों के बाद भी उस पर कोई सकारात्मक करवाई नहीं होती है। मांग किया गया कि जिसका भी आवेदन दिया गया है उसका रजिस्ट्रेशन कर दिया जाए।

 बैठक में ट्यूशन संघ के अध्यक्ष अमरदीप सिन्हा, डॉ महेश प्रसाद, सचिव राजेश कुमार उर्फ राजू सर, सुमित कुमार, मिथुन कुमार, अविनाश कुमार उपाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, मुकेश कुमार उर्फ अरोरा , विकास कुमार, संतोष आजाद, ऋषिकेश सहित अन्य कई शिक्षक और कोचिंग संचालक उपस्थित थे।










No comments