Header Ads

Breaking News

Road Accident : ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, मौके पर पहुंचे डीएसपी


ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, मौके पर पहुंचे डीएसपी 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके के शेरपुर मोड़ के समीप गुरुवार की दोपहर बेकाबू ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने घंटों इस मार्ग को जाम रखा।

 डीएसपी पकरीबरावां महेश चौधरी के हस्तक्षेप के बाद जाम हटा। मृतक जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के नेमचक गांव निवासी कारू महतो का इकलौता पुत्र चुनचुन कुमार (19 वर्ष) बताया गया है।


लोगों ने बताया कि चुनचुन की बहन की शादी बलवापर गांव में हैं। वह अपनी बहन के घर आया हुआ था। गुरुवार की दोपहर अपने जीजा राजेश कुमार पिता अजय राउत की बाइक लेकर पास में शेरपुर मोड़ की ओर पेट्रोल भराने जा रहा था। तभी बरबीघा की ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रैक्टर और बाइक को जब्त कर ली है।

बाद में आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। घंटों जाम लगा रहा। सूचना के बाद डीएसपी  पकरीबरावां घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने समझा_बुझाकर जाम को हटवाया। युवक की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

लोगों का कहना था कि दुर्घटना की वजह बना ट्रैक्टर बालू अनलोड कर कहीं से आ रहा था। बालू के अवैध परिवहन के कारण ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती है। पुलिस, बालू के अवैध धंधे को रोकने में विफल रही है। ऐसे में जब कोई हादसा होता है लोग सड़क पर उतर जाते हैं।





No comments