Header Ads

Breaking News

Sports News : एसएन सिन्हा कालेज की टीम ने केएलएस कॉलेज को 19 अंक से रौंदा, पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के उपकुलपति ने कार्यक्रम का किया उदघाटन

  


एसएन सिन्हा कालेज की टीम ने केएलएस कॉलेज को 19 अंक से रौंदा, पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के उपकुलपति ने कार्यक्रम का किया उदघाटन

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के एसएन सिन्हा कॉलेज वारिसलीगंज के मैदान में शनिवार को अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पुरुष वर्ग के बैडमिंटन में एसएन सिन्हा कॉलेज वारिसलीगंज के खिलाड़ियों ने केएलएस कॉलेज नवादा के खिलाड़ियों को 19 अंकों से पराजित कर शील्ड पर कब्जा जमा लिया।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के उप कुलपति एवं एसएन सिन्हा महाविद्यालय वारिसलीगंज के पूर्व प्राचार्य डा. गणेश महतो तथा पूर्व प्राचार्य डा. शंभू शरण सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर संयुक्त रूप से प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

 एसएन सिन्हा कालेज के खिलाड़ियों ने प्रतिद्वंदी केएलएस कॉलेज की टीम को प्रथम राउंड में ही छह अंकों से मात दिया। एसएन सिन्हा के खिलाड़ियों ने 34 अंक अर्जित किए जबकि केएलएस कॉलेज के खिलाड़ियों ने 28 अंक प्राप्त किया। दूसरे राउंड में एसएन सिन्हा के खिलाड़ी 34 और केएलएस कॉलेज के खिलाड़ी मात्र 21 अंक ही अर्जित कर सके।


 मौके पर उपस्थित कॉलेज के प्राचार्य डा. सतीश सिंह चंद्रा ने अतिथियों का स्वागत किया  तथा कार्यक्रम को सफल बनाने में सक्रिय रहे खेल प्रभारी डा. आलोक कुमार, प्रो श्याम सुंदर सिंह, डा. मनीष भारद्वाज, डा. अशोक राम ,डा. राम विनोद कुमार , कॉलेज कोच विकास कुमार , अम्पायर रोशन कुमार एवं दीपक कुमार , दोनों टीमों के कप्तान आकाश कुमार और निशांत कुमार सहित समस्त कॉलेज कर्मियों को खेल के दौरान सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया। 


इस मौके पर पूर्व वार्ड पार्षद संजय कुमार , पूर्व मुखिया नागेंद्र कुमार , स्वामी सहजानन्द राजकीय मध्यविद्यालय वारिसलीगंज के सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य अनिल कुमार समेत काफी संख्या में खेल प्रेमी एवं गणमान्य मौजूद थे। 

रिपोर्ट - चंद्र मौलि शर्मा



No comments