Header Ads

Breaking News

Modern campus : मॉडर्न की बालिका हैंडबॉल टीम बोकारो के लिए रवाना, विद्यालय के निदेशक ने हरी झंडी दिखाई, सीबीएसई क्लस्टर लेवल गेम्स-2022 में दमखम दिखाएंगी बेटियां

 


मॉडर्न की बालिका हैंडबॉल टीम बोकारो के लिए रवाना, विद्यालय के निदेशक ने हरी झंडी दिखाई, सीबीएसई क्लस्टर लेवल गेम्स-2022 में दमखम दिखाएंगी बेटियां

सुरक्षित वाहन से टीम मैनेजर एवं कोच के साथ चिन्मया विद्यालय, स्टील सिटी बोकारो, झारखंड के लिए रवाना हुई टीम

नवादा लाइव नेटवर्क।

सीबीएसई द्वारा आयोजित इंटर स्कूल क्लस्टर लेवल खेल प्रतियोगिता- 2022-23 के अंतर्गत हैंडबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, नवादा की बालिका टीम गुरुवार 08 दिसंबर 2022 को सुरक्षित वाहन से झारखंड के बोकारो के लिए रवाना हुई।

साथ में टीम मैनेजर एवं कोच भी गए हैं। चिन्मया विद्यालय, स्टील सिटी, बोकारो (झारखंड) में प्रतियोगिता आयोजित है। 

 बता दें कि मॉडर्न की हैंडबॉल टीम कई राज्य स्तरीय एवं राष्ट्र स्तरीय मुकाबलों में भाग लेकर उत्कृष्ट प्रदर्शन करके विजय प्राप्त कर चुकी है। मॉडर्न स्कूल के कई हैंडबॉल खिलाड़ी राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के हैंडबॉल प्रतियोगिताओं में भाग ले रहे हैं।

      विद्यालय की हैंडबॉल टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने अपने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि मॉडर्न इंग्लिश स्कूल की हैंडबॉल टीम प्रारंभ से ही अत्यंत मजबूत टीम रही है। हमारी टीम अत्यंत अनुभवी एवं राष्ट्रीय स्तर के मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करके अपना अलग मुकाम हासिल की है। मुझे विश्वास है कि वर्तमान टीम भी अपने पिछले रिकॉर्ड बरकरार रखते हुए क्लस्टर गेम्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर बिहार झारखंड की चैंपियन बनकर ही लौटेगी।

         विद्यालय की बालिका टीम की कप्तान जानवी कुमारी सभी साथी खिलाड़ी वैष्णवी कुमारी, अनुप्रिया, विद्या बाला, शिवांगी,गौरी, सिमरन कुमारी, प्रेमलता कुमारी, करिश्मा कुमारी, अवनी वक्त तथा साक्षी कुमारी सहित टीम मैनेजर नूतन कुमारी और कोच नीतीश कुमार के साथ रवाना हुई। 

 खिलाड़ी पूरे जोश और जुनून के साथ अपनी विजय के प्रति आश्वस्त होकर रवाना हुई। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक गणों एवं विद्यार्थियों ने उनके विजय की हार्दिक कामना की।



No comments