Header Ads

Breaking News

Sports News : राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रशिक्षण के लिए हिसुआ के चार खिलाड़ियों का चयन



राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रशिक्षण के लिए हिसुआ के चार खिलाड़ियों का चयन 

नवादा लाइव नेटवर्क।

राज्य स्तरीय महिला फुटबाल प्रशिक्षण के लिए हिसुआ के चार खिलाड़ियों का चयन किया गया। समस्तीपुर के प्लस टू उच्च विद्यालय मऊ वाजिदपुर स्थित एकलव्य राज्य आवासीय फुटबॉल खेल प्रशिक्षण केंद्र में इन खिलाड़ियों को प्रशिक्षित किया जाएगा।

 हिसुआ के श्री कृष्ण मेवालाल महिला फुटबॉल क्लब से प्रशिक्षण पाकर अंडर 14 के लिए हिसुआ कंचन बाग के पुरुषोत्तम प्रसाद सिंह की बेटी नाजुक कुमारी, छोटी पाली के पिंटू साव की बेटी नैना कुमारी, छोटी पाली के ही दिलीप शाह की बेटी काजल कुमारी एवं नारदीगंज कहुआरा कि यशवंत सिंह की बेटी सनी कुमारी का चयन किया गया।

 शुरुआती समय में इन सभी का प्रशिक्षण हिसुआ इंटर विद्यालय के मैदान में श्री कृष्ण मेवालाल फुटबॉल क्लब के कार्यकर्ता परमेन्द्र कुमार एवं सौरभ कुमार की देखरेख में दी जा रही थी। चयन के बाद इन खिलाड़ियों को वहां नामांकन लेकर आवास में रहते हुए फुटबॉल का प्रशिक्षण प्राप्त करना है। 

प्रशिक्षण के बाद राज्यस्तरीय टूर्नामेंट में भाग लेना है। चयन के बाद फुटबॉल क्लब के कार्यकर्ता परमेन्द्र कुमार एवं सौरव कुमार खुश होते हुए कह रहे हैं कि मेहनत करने वालों के लिए हमेशा परिणाम बेहतर होता है। ये खिलाड़ी बिहार और देश का नाम दुनिया में रोशन करेंगे।

रिपोर्ट_नितेश कुमार बंटू।

No comments