Header Ads

Breaking News

Nikay chunav : हुआ उलटफेर, मैदान से हटी मुख्य पार्षद की प्रत्याशी अलका, पिंकी को समर्थन, दिलचस्प मोड़ पर चुनाव


पिंकी कुमारी के पति संजय साव के साथ माला पहनकर चुनाव प्रचार में उतरे अलका के पति दीपू साव

हुआ उलटफेर, मैदान से हटी मुख्य पार्षद की प्रत्याशी अलका, पिंकी को समर्थन, दिलचस्प मोड़ पर चुनाव 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नगर परिषद चुनाव को लेकर मतदान का समय नजदीक आने के साथ ही उलटफेर का काम शुरू हो गया है। मंगलवार को राजद विधायक विभा देवी की ओर से मुख्य पार्षद पद के लिए नर्गिस शबनम और बुधवार को उप मुख्य पार्षद के लिए बबिता सिंह को समर्थन का एलान किया गया। 

एक खेमा द्वारा पत्ता खोले जाने के बाद चुनावी तापमान गरम हो गया। इसका साइड इफेक्ट भी देखने को मिला। कल तक राजद विधायक का वफादार बता समर्थन प्राप्त करने की उम्मीद पाल रखी मुख्य पार्षद पद की प्रत्याशी अलका कुमारी चुनाव मैदान से हटने का एलान कर दी। 

अलका के पति दीपू साव पूर्व चेयरमैन संजय साव से गले मिल गए और संजय की प्रत्याशी पत्नी पिंकी कुमारी को समर्थन का एलान कर दिया। इससे पिंकी को बैठे बिठाए मदद मिल गई।

अलका के चुनावी मैदान से हटने और राजद विधायक द्वारा प्रत्याशियों को समर्थन देने के साथ ही लड़ाई का कोण क्या होगा यह साफ होने लगा है। 

आगे क्या होने वाला है लोगों की दिलचस्पी इसपर टिक गई है। मुकाबले का रंग क्या होता है, जल्द ही बताएंगे। यह भी बताएंगे कि लड़ाई किस किस के बीच की बन रही है।

बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए कुल 12 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। अलका कुमारी तकनीकी रूप से अब भी उम्मीदवार बनी रहेंगी, भले ही उन्होंने अपना समर्थन पिंकी कुमारी को दे दिया है। 










No comments