Header Ads

Breaking News

Nawada News : मधुबनी एसडीएम का थप्पड़ कांड, नवादा के कृषिकर्मियोंं ने की निंदा, सामूहिक कार्य बहिष्कार का एलान

   


मधुबनी एसडीएम का थप्पड़ कांड,  नवादा के कृषिकर्मियोंं ने की निंदा, सामूहिक कार्य बहिष्कार का एलान 

नवादा लाइव नेटवर्क।

मधुबनी के जिला कृषि पदाधिकारी अशोक कुमार के साथ वहां के एसडीएम द्वारा कथित मारपीट और दुर्व्यवहार के खिलाफ बिहार भर के कृषि कर्मी एकजुट हो गए हैं। कृषिकर्मियों ने एसडीएम के निलंबन की मांग की है।

 सरकार द्वारा अबतक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से आहत कृषि विभाग के अधिकारी और कर्मी सामूहिक रूप से कार्य बहिष्कार का एलान कर दिया है। मंगलवार से नवादा के भी सभी अधिकारी और कर्मी कार्य बहिष्कार पर रहेंगे।

देखें वीडियो_


इसके पहले नवादा के संयुक्त कृषि कार्यालय में सोमवार को जिला कृषि पदाधिकारी संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में कृषि कर्मियों की बैठक हुई। जिसमें घटना की तीखी निंदा  की गई और एसडीएम के निलंबन की मांग की गई। साथ ही निर्णय लिया गया कि एसडीएम के विरुद्ध कार्रवाई होने तक कार्य बहिष्कार किया जाएगा। 

नवादा के जिला कृषि पदाधिकारी ने कहा कि बिहार का कृषि परिवार इस मसले पर एकजुट है। सामूहिक कार्य बहिष्कार में सभी पदाधिकारी और कर्मी शामिल होंगे। 

इधर, कृषि समन्यवक संघ के नेता राजेश रंजन और मदन मोहन कुमार ने कहा कि मांगे पूरी होने तक एकजुटता के साथ कार्य बहिष्कार पर सभी कृषि कर्मी डटे रहेंगे। 

आज की बैठक के बाद कृषि कर्मियों ने एकजुटता दिखाते हुए आंदोलन के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। मौके पर बड़ी संख्या में कृषिकर्मी मौजूद थे।


No comments