Header Ads

Breaking News

Nikay chunav : राजद विधायक ने उपाध्यक्ष पद के लिए बबिता सिंह को दिया समर्थन, पूर्व पार्षद मनोज चंद्रवंशी की हैं पत्नी



राजद विधायक ने उपाध्यक्ष पद के लिए बबिता सिंह को दिया समर्थन, पूर्व पार्षद मनोज चंद्रवंशी की हैं पत्नी

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नगर निकाय चुनाव को लेकर नवादा विधायक विभा देवी ने बुधवार को एक और बड़ा एलान किया। उन्होंने नवादा नगर परिषद के उपाध्यक्ष पद के लिए बविता सिंह को समर्थन देने की घोषणा की। बबिता पूर्व पार्षद मनोज चन्द्रवंशी की धर्मपत्नी हैं। कहा गया कि बबिता लंबे समय से क्षेत्रीय राजनीति में सक्रिय रहीं हैं। 

इसके पूर्व अध्यक्ष पद के लिए नरगिश शबनम के नाम की घोषणा की गई थी। आज राजद कार्यालय में विधायक विभा देवी , एमएलसी अशोक कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुमारी, उपाध्यक्ष निशा चौधरी, राजद के प्रदेश महासचिव बिनोद यादव और जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने संयुक्त ब्यान में बविता देवी के नाम की घोषणा की। 

इन नेताओं ने बताया कि नवादा नगर परिषद के समग्र और भ्रष्टाचार मुक्त विकास के लिए बविता सिंह को समर्थन दिया जा रहा है। समर्थन का असर आज से ही नगर परिषद क्षेत्र के गली कूची तक दिखाई पड़ेगा क्योंकि हम सभी सड़क पर उतर कर आम मतदाताओं से समर्थन की अपील कर रहे हैं।

 मौके पर उपस्थित राजद के वरिष्ठ नेताओं ने भी नवादा नगर परिषद में अध्यक्ष पद के लिए नरगिश शवनम और उपाध्यक्ष पद के लिए बविता सिंह को भारी मतो से जीत दिलाने का निर्णय लिया। मौके पर अध्यक्ष प्रत्याशी नरगिश शबनम , वरिष्ठ नेता अनिल प्रसाद सिंह , अमित सरकार , तौकिर शहंशाह , संजय सिंह , नंदकिशोर बाजपेयी , महफूज आलम , विक्रम यादव , मदन यादव आदि उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा

 










No comments