Header Ads

Breaking News

Sports News : मॉडर्न की बेटियों ने रचा इतिहास, सीबीएसई ईस्ट जोन गर्ल्स हैंडबॉल की बनी विजेता, स्कूल की अभूतपूर्व उपलब्धि



मॉडर्न की बेटियों ने रचा इतिहास, सीबीएसई ईस्ट जोन गर्ल्स हैंडबॉल की बनी विजेता, स्कूल की अभूतपूर्व उपलब्धि

बिहार, झारखंड, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल एवं उत्तरप्रदेश की दिग्गज टीमों को हराकर किया खिताब अपने नाम

1600 मीटर की रिले दौड़ में भी मॉडर्न स्कूल के एथलीट्स ने जीता स्वर्ण पदक

नवादा लाइव नेटवर्क।

       सीबीएसई अंतर विद्यालय क्लस्टर लेवल खेल प्रतियोगिता में मॉडर्न की बेटियों ने अपने अभूतपूर्व एवं धमाकेदार प्रदर्शन से इतिहास रच दिया।

 सीबीएसई स्कूल चिन्मया विद्यालय, स्टील सिटी बोकारो में आयोजित हुए क्लस्टर लेवल ईस्ट जोन प्रतियोगिता में मॉडर्न की गर्ल्स हैंडबॉल टीम ने बिहार, झारखंड, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल और उत्तरप्रदेश की दर्जनों टीमों को धूल चटाकर विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया। 

पूरे खेल के दौरान मॉडर्न की टीम बिल्कुल चैंपियन की तरह खेली और अपने सभी प्रति पक्षी टीमों को बड़े अंतर से लगातार हराकर यह उपलब्धि हासिल किया।

     लड़कियों की इस जबरदस्त उपलब्धि पर मॉडर्न शैक्षणिक समूह, नवादा के निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने गर्ल्स हैंडबॉल टीम को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि बच्चियों की इस उपलब्धि पर समस्त मॉडर्न परिवार को गर्व है। यह विजय उनके कठोर परिश्रम, खेल के प्रति समर्पित जुनून एवं उत्कृष्ट प्रशिक्षण का परिणाम है। उनकी जितनी प्रशंसा की जाए, कम है।


इस बार के क्लस्टर गेम्स में मॉडर्न के खिलाड़ियों ने पहली बार हिस्सा लिया और पहली बार में ही हमारी टीम ने अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करवाकर मॉडर्न की श्रेष्ठताएवं गुणवत्ता को साबित किया है। 

        ज्ञात हो कि केवल हैंडबॉल ही नहीं, कबड्डी, खो-खो और एथलेटिक्स आदि में भी पहली बार खेलने गयी मॉडर्न की टीम ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। एथलेटिक्स के 100 मीटर स्प्रिंट रेस में स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र अवधेश कुमार ने गोल्ड मेडल तथा 4×400 मीटर रिले दौड़ में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। 200 मीटर दौड़ और गोला-प्रक्षेपण प्रतियोगिता में मॉडर्न के एथलीट्स ने कांस्य पदक प्राप्त किया है। इनके अलावा स्कूल की बालिका कबड्डी टीम और और बालक खो खो टीम ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से उपविजेता का पदक प्राप्त किया है। एक से बढ़कर एक प्रदर्शन से समस्त मॉडर्न परिवार में प्रसन्नता एवं हर्ष का माहौल है।


No comments