Header Ads

Breaking News

Sports News : खेल कूद में धमाल मचाने वाले छात्रों का विद्यालय में हुआ सम्मान, किए गए पुरस्कृत



खेल कूद में धमाल मचाने वाले छात्रों का विद्यालय में हुआ सम्मान, किए गए पुरस्कृत

श्री गणेश बी.के.साहू इंटर विद्यालय वारिसलीगंज के विद्यार्थियों ने जिला स्तर पर खेल कूद प्रतियोगिता में किया कमाल, प्रमंडलीय खेल के लिए हुए चयनित

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले में उत्कृष्ट शैक्षणिक गतिविधियों के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाले वारिसलीगंज के श्री गणेश बी.के.साहू इंटर विद्यालय के विद्यार्थियों के जिला स्तरीय तरंग प्रतियोगिता में उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करने पर सोमवार को विद्यालय परिसर में समारोह आयोजित कर उन्हें पुरस्कृत किया गया। 

22 से 24 दिसंबर तक जिला मुख्यालय में आयोजित प्रतियोगिता में प्रखंड स्तर पर तरंग खेल कूद प्रतियोगिता में तीन दर्जन से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया था। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 15 विद्यार्थियों को प्रमंडल स्तर पर खेल प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है। 

विद्यालय के फिजिकल टीचर राकेश रौशन की देख - रेख में साक्षी कुमारी को दौड़ , मुस्कान कुमारी को ऊंची कूद जबकि राजकुमार , करीना कुमारी तथा रेणु कुमारी को प्रमंडल स्तरीय कबड्डी खेल - कूद प्रतियोगिता के लिए चयनित किया गया है। 

इसी प्रकार फुटबॉल के लिए बालक टीम में अविनाश कुमार, राजेश कुमार तथा बालिका टीम के लिए अमीषा कुमारी, रेणु कुमारी, रिया कुमारी, साक्षी कुमारी, शिखा कुमारी, प्रज्ञा गुप्ता, माही गुप्ता, निशु कुमारी का चयन प्रमंडल स्तरीय खेलकूद के लिए किया गया है। 

जिला में आयोजित प्रतियोगिता में विद्यालय की प्रिया कुमारी, अविनाश कुमार, रोहित कुमार, शिवायु कुमार का प्रदर्शन बेहतर रहा। 

खेलकूद में सफल विद्यार्थियों को विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक रामरतन प्रसाद के मार्गदर्शन में समारोह आयोजित कर पुरस्कृत किया गया।

 इस अवसर पर शिक्षक यशपाल गौतम, प्रह्लाद शर्मा, मनोज कुमार, जवाहर प्रसाद , वेद व्यास प्रकाश, सुनील कुमार वर्मा, अरविंद कुमार, महेंद्र प्रसाद, मुंतजिर आलम, भूदेव मंडल, कुमारी रजनी आदि ने खेल - कूद में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इसको लेकर प्रखंड के खेल प्रेमियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। 

 रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।

No comments