Header Ads

Breaking News

Crime News : लूटपाट करने वाले अंतरजिला गिरोह के 9 अपराधियों को बेगूसराय से धर दबोच, अपराध पर नकेल कसने में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

  


लूटपाट करने वाले अंतरजिला गिरोह के 9 अपराधियों को बेगूसराय से धर दबोच, अपराध पर नकेल कसने में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में अपराध पर नकेल कसने की दिशा में काम कर रही पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने पांडे गैंग तथा तिवारी गैंग के नौ अपराधियों को गिरफ्तार की है। गिरफ्तारी बेगूसराय से की गई है।

बताया जाता है कि वारिसलीगंज में एक वृद्ध महिला से 10 जनवरी को 83 हजार रुपए छीन कर अपराधी भाग गए थे। इस मामले में वारिसलीगंज पुलिस ने बेगूसराय से उक्त गिरोह के 9 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। 


शनिवार को स्थानीय थाना में एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि वारिसलीगंज थानाध्यक्ष के साथ  एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था। 

टीम द्वारा बेगूसराय से 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी लोग पांडे तथा तिवारी गिरोह के सदस्य हैं। गिरोह के लोग नवादा जिले में आकर घटना को अंजाम दिया करते थे और घटना के बाद बेगूसराय भाग जाते थे। 

सभी अपराधियों पर कई लूट सहित अन्य आपराधिक मामले पूर्व से ही दर्ज है। गिरफ्त में आए सभी लोगों ने स्वीकार किया है कि नवादा में घटना को अंजाम दिया करता था। 

उन्होंने बताया कि नवादा की पुलिस कप्तान अंब्रिश राहुल के दिशा निर्देशन में यह सफलता मिली। पुलिस के अनुसार इन लोगों के पास से 20 हजार 300 रुपया एवं 5 मोबाइल भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मिथिलेश कुमार, दीपक तिवारी, सोनू तिवारी, अमरजीत तिवारी, लोढी उर्फ राहुल तिवारी, मुकुल कुमार, अमित तिवारी, मनीष पांडे, दीपक मिश्रा के रूप में हुई है। 

रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा ।




No comments