Header Ads

Breaking News

Crime News : ऑनलाइन ठगी मामले में आरोपित को नोटिस देने नवादा पहुंची गुजरात पुलिस, ढाई लाख रुपए की हुई है ठगी

  


ऑनलाइन ठगी मामले में आरोपित को नोटिस देने नवादा पहुंची गुजरात पुलिस, ढाई लाख रुपए की हुई है ठगी

नवादा लाइव नेटवर्क।

गुजरात के व्यावसायी से ढाई लाख रुपए की ठगी ऑनलाइन के माध्यम से कर ली गई। इस मामले के आरोपित को नोटिस तामिला कराने गुजरात पुलिस की टीम नवादा जिले के रजौली थाना पहुंची।

सोमवार को रजौली थाना पुलिस को साथ लिए गुजरात पुलिस क्षेत्र के मोमिनपुर गांव में आरोपित के घर तक पहुंची और नोटिस थमाया। 

इस बाबत रजौली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि गुजरात के जूनागढ़ जिले की पुलिस आई थी। गुजरात पुलिस की 6 सदस्यीय टीम को रजौली पुलिस द्वारा सहयोग दिया गया। उन्होंने बताया कि मोमिनपुर गांव के संजय कुमार के पुत्र मनी कुमार के घर नोटिस दिया गया है।

गुजरात पुलिस टीम के इंस्पेक्टर समीर मंदधरा ने बताया कि जूनागढ़ के एक व्यवसायी से ऑनलाइन ढ़ाई लाख रुपये की ठगी की गई थी। ठगी का पैसा मनी कुमार के खाते में भेजा गया था।जिसका भौतिक सत्यापन किया गया। 

हालांकि, आरोपित मनी कुमार घर पर नहीं मिला। ऐसे में उसकी माता रीना देवी को नोटिस देकर उन्हें अपना पक्ष रखने को कहा गया। नोटिस तामिला करा गुजरात पुलिस पुनः लौट गई।

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम भी रजौली पहुंची थी। जहां के तिलैया गांव में छापेमारी कर पुलिस ने एक घर से एक करोड़ एक लाख रुपए बरामद की थी। दिल्ली में भी एक सीमेंट व्यवसायी से 58 लाख रुपए की ठगी हुई थी। 




No comments