Header Ads

Breaking News

Nawada News : बीईओ सुजाता कुमारी को सेवानिवृति उपरांत दी गई विदाई, प्रभारी बीईओ का हुआ स्वागत

बीईओ सुजाता कुमारी को सेवानिवृति उपरांत दी गई विदाई, प्रभारी बीईओ का हुआ स्वागत

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा सदर प्रखंड के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी श्रीमती सुजाता कुमारी को सेवानिवृत्ति उपरांत सोमवार को बीआरसी सभागार में समारोह आयोजित कर ससम्मान विदाई दी गई।

 भदोखरा मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजय कुमार भारती की अध्यक्षता में आयोजित विदाई सह सम्मान समारोह में नारदीगंज के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी महेश्वर रविदास भी शामिल हुए, जिन्हें नवादा सदर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवादा सदर के प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ अंजनी कुमार ने शिक्षकों की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि शिक्षक आज भी सर्वश्रेष्ठ हैं। शिक्षक पर समाज का सबसे अधिक भरोसा होता है। शिक्षक अगर अपने कर्तव्य से विमुख होते हैं तो उससे समाज को काफी हानि पहुंचती है। 


प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने निवर्तमान प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सुजाता कुमारी को एक कर्तव्यनिष्ठ व मृदुभाषी पदाधिकारी बताया। उन्होंने कहा कि इनके कार्यकाल में प्रखंड के शिक्षकों के सामने कोई समस्या उत्पन्न नहीं हुई। वे शिक्षकों के साथ मित्रवत व्यवहार करती थी। 

जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मजहर हुसैन ने भी शिक्षकों से अपनी भूमिका का सत्य निष्ठा से निर्वहन करने का अनुरोध किया। कार्यक्रम पदाधिकारी प्रियदर्शी सौरभ, महेश्वर रविदास, नवादा सदर सीडीपीओ, अराजपत्रित प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ओंकार नाथ राय, डॉ राजू रंजन, रेनू कुमारी, महेश कुमार, प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार, सुरेश प्रसाद सिंह आदि ने भी समारोह को संबोधित किया।


 उपस्थित शिक्षक_शिक्षिकाओं ने निवर्तमान प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को अंग वस्त्र सहित कई उपहार भेंट किए। प्रभारी बीइओ महेश्वर रविदास को भी कई शिक्षकों ने उपहार भेंट किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रदुमन कुमार पप्पू, जहेन्दृ प्रसाद, राहुल कुमार, गुड्डू कुमार, रजनीश कुमार की अहम भूमिका रही।




No comments