Header Ads

Breaking News

Road Accident : ट्रक ने किशोर को रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क रखा जाम, यात्रियों को हुई परेशानी


ट्रक ने किशोर को रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क रखा जाम, यात्रियों को हुई फजीहत

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा_नारदीगंज पथ पर नगर थाना क्षेत्र के खरीदी बीघा के समीप शुक्रवार 27 जनवरी की दोपहर एक ट्रक ने 12 साल के किशोर को रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। 


घटना से गुस्साएं लोगों ने शव के साथ मुख्य सड़क को जाम कर घंटों प्रदर्शन किया। कड़ी मशक्कत के बाद जाम हटा। इस दौरान उक्त मार्ग पर वाहनों का परिचालन पूरी तरह से ठप रहा। स्कूली बच्चों सहित आम यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। मृतक किशोर खरीदी बीघा गांव निवासी बाल्मिकी चौधरी का 12 वर्षीय विजय कुमार था। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित लोग शव के साथ लगातार हंगामा करते रहे। लोग मुआवजा देने और हादसे की वजह ट्रैक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। 


बाद में मुआवजा देने और अन्य कानूनी कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद जाम हटा। तब शव को पुलिस बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दी।

किशोर की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

दूसरी ओर जाम के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हुई। मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के बच्चे उधर ही फंसे रहे। अब पुलिस दुर्घटना की वजह बने वाहन की पहचान और बरामदगी में जुट गई है।

























No comments