Header Ads

Breaking News

Nawada News : ऑनलाइन लूडो में बड़ी रकम हारने के बाद बैंक मैनेजर ने की आत्महत्या, बिहारशरीफ में रेल ट्रैक पर मिला शव, चार दिनों से थे लापता

  


ऑनलाइन लूडो में बड़ी रकम हारने के बाद बैंक मैनेजर ने की आत्महत्या, बिहारशरीफ में रेल ट्रैक पर मिला शव, चार दिनों से थे लापता

नवादा लाइव नेटवर्क।

पिछले 18 फरवरी शनिवार को लापता हुए इंडसइंड फाइनेंस बैंक की राजेंद्र नगर, नवादा शाखा के प्रबंधक विनय कुमार सिंह का शव मंगलवार को बरामद हुआ। उनका शव नालंदा जिले में रेल ट्रैक पर क्षत_विक्षत अवस्था में पाया गया। वे शनिवार को नवादा आवास से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जिसके बाद से गायब थे। इस बाबत नगर थाना नवादा में 19 फरवरी को एफआईआर दर्ज कराया गया था। जिसके बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई थी। 

बताया गया कि मैनेजर मूलतः बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के सरगांव के निवासी गौरव सिंह के पुत्र थे। नवादा नगर के हनुमान नगर में पिंटू सिंह के मकान में किराया पर रहा करते थे। अपहरण की आशंका जताते हुए शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। उनका शव नालंदा जिले के तुंगी रेलवे हॉल्ट के पास ट्रैक पर पाया गया था। 

अनुसंधान के दौरान मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस बिहार शरीफ के तूंगी रेलवे हॉल्ट के पास रेलवे ट्रैक के बीचों बीच क्षत-विक्षत अवस्था में मैनेजर का शव बरामद की। फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया घटना आत्महत्या का प्रतीत होता है। 

इस बीच नवादा पुलिस द्वारा बताया गया कि दीपनगर (नालंदा) थाना किंपोलिस द्वारा 18 फरवरी को अज्ञात शव री ट्रैक से बरामद किया गया था। शव को पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में रखा गया था।

शुरुआती, अनुसंधान में यह बात सामने आई कि मृतक मैनेजर ऑनलाइन लूडो खेला करते थे। इसमें अच्छी खासी रकम हार गए थे। पिता ने पुलिस को बताया गया कि 16 फरवरी को 3.5 लाख रुपए दिया था। बहन से भी रूपये लिया था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि ऑनलाइन लूडो खेलने में बड़ी रकम हारने के बाद तनाव में आत्महत्या कर ली। 






No comments