Header Ads

Breaking News

Nawada News : परीक्षा केंद्र के पास सीओ के गार्ड ने भांजी लाठियां, राहगीर घायल, समुचित इलाज के बिना पहुंचाया घर, लोगों में आक्रोश



परीक्षा केंद्र के पास सीओ के गार्ड ने भांजी लाठियां, राहगीर घायल, समुचित इलाज के बिना पहुंचाया घर, लोगों में आक्रोश

नवादा लाइव नेटवर्क।

मंगलवार को इंटर परीक्षा के दौरान मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात सिरदला के सीओ गुलाम सरवर रजौली में बने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान मध्य विद्यालय रजौली से कुछ दूर आगे चौथा गांव के 38 वर्षीय विनोद प्रसाद यादव अपने घर का सामान खरीदने के लिए वहां पर रुके हुए थे। तभी मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात सीओ गुलाम सरवर की गाड़ी रुकी और सीओ साहब और उनके बॉडीगार्ड उतरकर भीड़ को इधर-उधर करने के लिए लाठी भांजने लगे। 

इस क्रम में लाठी वहां पर खड़े विनोद के आंख पर लग गई। जिससे खून बहने लगा। रक्तश्राव देखकर सीओ साहब वहां से खिसकने लगे। लेकिन लोगों की भीड़ के कारण संभव नहीं हुआ तब खून से लहूलुहान विनोद को गाड़ी में बैठा कर ले जाना पड़ा।

 घायल विनोद ने बताया कि मेरा खून बह रहा था इसी दौरान सीओ ने अपने गाड़ी में बैठा कर मुझे परीक्षा केंद्र छपरा तक ले गए। उसके बाद इधर_उधर से घुमाने लगे। 

उनसे सरकारी अस्पताल में इलाज कराने को कहा लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। बाद में थाना रोड में स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर से मेरा इलाज करा कर हमें घर के पास छोड़ दिया। 


विनोद के घर पर जैसे ही सीओ साहब की गाड़ी पहुंची तो घरवाले हैरान रह गए। विनोद ने जब सारी बात परिजनों और ग्रामीणों को बताई तो लोग गुस्से से भर गए। उसे पुनः अनुमंडल अस्पताल में लाकर इलाज कराया। 

जहां डॉक्टर अर्जुन चौधरी ने प्राथमिक उपचार किया और आई स्पेशलिस्ट से दिखाने को कहा। विनोद का कहना है कि जिस आंख में चोट लगी है, उस आंख से उसे दिख नहीं रहा है।

 इस संबंध में सीओ से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेंटर के पास कुछ लोग थे इसी दौरान उन्हें हटाने के क्रम में डंडा लग गया है। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी आदित्य कुमार पीयूष ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

रिपोर्ट-मनोज कुमार।









No comments