Header Ads

Breaking News

Nawada News : मातृशक्ति और दुर्गा वाहिनी की बैठक में धर्म के प्रति विशेष रुझान पर दिया गया बल, नरहट में आयोजित हुआ बैठक


मातृशक्ति और दुर्गा वाहिनी की बैठक में धर्म के प्रति विशेष रुझान पर दिया गया बल, नरहट में आयोजित हुआ बैठक

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नरहट में नवादा जिला सह संयोजिका मातृशक्ति पूनम कुमारी के नेतृत्व में मातृशक्ति एवं दुर्गा वाहिनी की बैठक आयोजित की गई।

देखें वीडियो...


 इस बैठक में दर्जनों की संख्या में उपस्थित दुर्गा वाहिनी की सदस्या और बजरंगियों को संबोधित करते हुए पूनम कुमारी ने कहा कि आज न केवल बच्चियों को अपनी क्षमता को उजागर करना है बल्कि उसे अपने अंदर की शक्ति को पहचानना भी है। उन्होंने किसी दूसरे के झांसा में नहीं फंसने के प्रति सतर्क भी किया।

 देखें वीडियो...


बजरंग दल के पूर्व संयोजक जितेंद्र प्रताप जीतू ने धर्म के प्रति विशेष रुझान बनाए रखने पर बल देते हुए कहा कि हमें भी अपने पूर्वजों, देवी_देवताओं एवं महापुरुषों का अनुसरण करना चाहिए। 


विश्व हिंदू परिषद के कैलाश विश्वकर्मा ने इस संस्था से जुड़ने के लिए सभी बहनों को प्रेरित किया और कहा कि आप अकेले नहीं हो, संगठन में जुड़ते ही हम आपके साथ हैं और आप हमारे साथ हैं। 


नगर संयोजिका ज्योति कुमारी एवं नरहट की अंजली कुमारी ने काफी उत्साह पूर्ण बातें बहनों को बताते हुए जुड़ने के लिए प्रेरित की। मंच संचालन विश्व हिंदू परिषद के प्रमोद कुमार ने किया। जिला सह मंत्री सुबोध लाल जी ने पूनम जी व ज्योति कुमारी को बधाई दी। मौके पर दर्जनों बच्चियां और बच्चे उपस्थित रहे।







No comments