Header Ads

Breaking News

Nawada News : दिवंगत शिक्षक की विधवा को एसबीआई लाइफ ने दिया 5 लाख रुपए का चेक

  


दिवंगत शिक्षक की विधवा को एसबीआई लाइफ ने दिया 5 लाख रुपए का चेक

नवादा लाइव नेटवर्क।

एसबीआई लाइफ की नवादा शाखा द्वारा सोमवार को एक दिवंगत शिक्षक की विधवा को 5 लाख रूपये का चेक दिया गया। भारतीय स्टेट बैंक नवादा मुख्य शाखा के मुख्य प्रबंधक रंजन कुमार श्रीवास्तव ने चेक दिवंगत शिक्षक प्रीतम कुमार शर्मा की विधवा लीला कुमारी को प्रदान किया। इस मौके पर लीला के भाई शिवराज उर्फ कन्हैया, शिवराज की पत्नी और एसबीआई लाइफ के एसबीडीएम कुंदन गुंजेश भी मौजूद थे।

देखें वीडियो...


एसबीआई के मुख्य प्रबंधक ने बताया कि पटना जिले के धनरूआ थाना इलाके के नीमा गांव निवासी प्रीतम कुमार शर्मा नवादा जिले के हाई स्कूल झुनाठी में शिक्षक थे। उन्होंने 3 लाख रुपए पर्सनल लोन लिया था। इस दौरान उन्होंने 5 लाख रुपए का बीमा एसबीआई लाइफ का करा लिया था। प्रीमियम का पहला किस्त भुगतान के बाद ही उनकी असमय मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद पत्नी लीला कुमारी द्वारा किए गए दावा पर जांचोपरांत 5 लाकर रुपए का भुगतना किया गया। 

चेक प्रदान करते हुए मुख्य प्रबंधक ने कहा कि बीमा आर्थिक सुरक्षा देता है। हर किसी बीमा करना चाहिए। एसबीआई का प्रयास होता है कि हर ऋणधारक का तत्काल बीमा करा दिया जाए। ताकि, भविष्य में कमाऊ सदस्य के नहीं रहने की स्थिति में परिवार को आर्थिक संकट का सामना न करना पड़े।

लीला कुमारी के साथ रहे उनके भाई शिवराज उर्फ कन्हैया ने कहा कि मेरी बहन के लिए यह रकम बड़ा सहारा बना है। उन्होंने कहा कि दावा भुगतान में एसबीआई लाइफ के द्वारा विलंब नहीं किया गया। भुगतान सामान्य तरीके से हो गया। इन्होंने एसबीआई के मुख्य प्रबंधक के प्रति आभार जताया। इस दौरान आनंद पांडेय सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।






No comments