Header Ads

Breaking News

Nawada News : रजौली अनुमंडल के नए डीएसपी बने पंकज, कई चुनौतियों से होगा निपटना



रजौली अनुमंडल के नए डीएसपी बने पंकज, कई चुनौतियों से होगा निपटना

नवादा लाइव नेटवर्क।

मंगलवार की देर शाम में राज्य सरकार बड़े पैमाने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला_पदस्थापन किया गया है। इसी कड़ी में नवादा जिले के रजौली अनुमंडल में नए डीएसपी की तैनाती की गई है।  बिहार पुलिस सेवा के अधिकारी पंकज कुमार रजौली के नए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनाए गए हैं। 

पंकज कुमार फिलहाल मुजफ्फरपुर रेल में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर कार्यरत थे। बताया जाता है कि कुछ वर्ष पहले पंकज कुमार नवादा में ही प्रशिक्षु अधिकारी के रूप में तैनात थे। 

बता दें कि दो दिन पहले ही राज्य सरकार द्वारा यहां के  गृह विभाग ने पत्र जारी करते हुए रजौली के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ips अधिकारी विक्रम सिहाग का तबादला करते हुए उन्हें पटना के फुलवारी शरीफ का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनाया गया था।  विक्रम सिहाग एसडीपीओ सह सहायक पुलिस अधीक्षक लगभग 5 महीने का कार्यकाल रजौली में रहा। अच्छे अधिकारी के रूप में उनका नाम लोगों की जुबान पर रहा। 

स्थानीय लोग कहते हैं कि ऐसे पदाधिकारी को लंबे समय तक रजौली अनुमंडल में रहना चाहिए था। सभी लोगों की सुनना उनकी यूएसपी रहा। 

  नए एसडीपीओ पंकज कुमार के समक्ष रजौली में चुनौतियां काम नहीं है। रजौली का इलाका शराब, अभ्रख, बालू, कोयला सहित चेकपोस्ट पर इंट्री माफिया से निपटना होगा। 

रिपोर्ट-मनोज कुमार।

   






No comments