Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्रेमी युगल को परिवार से खतरा, घर से भागकर गुडगांव में रचा ली है शादी, वीडियो जारी कर लगाया रक्षा की गुहार, दोनों के प्रेम में जाति बना है बाधक

 


प्रेमी युगल को परिवार से खतरा, घर से भागकर गुडगांव में रचा ली है शादी, वीडियो जारी कर लगाया रक्षा की गुहार, दोनों के प्रेम में जाति बना है बाधक

नवादा लाइव नेटवर्क।

घर से भागकर एक प्रेमी युगल ने गुड़गांवा कोर्ट में प्रेम विवाह कर लिया है। अब दोनों अपनी रक्षा की गुहार लगा रहे हैं। परिजनों से ही खतरा बता रहे हैं।

 मामला नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है। का है। प्रेमी युगल से पति_पत्नी बन चुके जोड़ें ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर अपनी रक्षा की गुहार लगाई है।

लड़का पटना जिले के बाढ़ निवासी राहुल कुमार पिता ध्रूप साव है। जबकि लड़की मोनी कुमारी उर्फ मीरा कुमारी पिता विशेश्वर पासवान वारिसलीगंज थाना इलाके के ठेरा सराय गांव की है।


लड़का के अनुसार वह अपने ननिहाल वारिसलीगंज बाजार के मुड़लाचक मोहल्ले में रहता था। दो वर्ष पूर्व मेला देखने ठेरा गया था। जहां मोनी कुमारी उर्फ मीरा कुमारी से मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा। इस बीच 1 अप्रैल 2023 को दोनों घर से भागकर दिल्ली गए। जहां से गुड़गांव जाकर 06 अप्रैल को कोर्ट मैरेज कर लिया।

 प्रेमिका मोनी उर्फ मीरा ने बताया मेरे परिजन द्वारा वारिसलीगंज थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। अब वारिसलीगंज पुलिस द्वारा मेरे ससुराल वालों को परेशान कर रही है। 

 दोनों ने वीडियो बनाकर आमलोगों से मदद की अपील की है। राहुल ने बताया कि मीरा के परिवार के द्वारा धमकी दी जा रही है। इसी को लेकर हम लोग न्याय की गुहार लगा रहे हैं। प्रेमी युगल ने नवादा जिला प्रशासन से भी रक्षा की गुहार लगाई है।

  





No comments