Header Ads

Breaking News

Political News : "संविधान बचाओ" आंदोलन के लिए राजद पदाधिकारियों को किया गया प्रशिक्षित, बड़े नेताओं ने दिया प्रशिक्षण

 


 "संविधान बचाओ" आंदोलन के लिए राजद पदाधिकारियों को किया गया प्रशिक्षित, बड़े नेताओं ने दिया प्रशिक्षण

नवादा लाइव नेटवर्क।

राजद प्रदेश नेतृत्व द्वारा जिला अध्यक्ष और प्रधान महासचिव का मनोनयन होने के बाद गुरुवार को पार्टी कार्यालय में बड़ी बैठक आयोजित की गई, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश के नेता भी शामिल हुए।

बताया गया कि यह कार्यक्रम अनुमंडल स्तर पर प्रदेश द्वारा निर्देशित था। इसमें केवल कमिटी के सदस्यों को "संविधान बचाओ" आंदोलन के लिए प्रशिक्षित करना था। इसके जरिए 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी हेतु कमर कसने की बातें कही गई है।


नए जिलाध्यक्ष उदय यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक का संचालन गौतम कपूर चंद्रवंशी ने किया। इस बैठक में नेताओं ने कहा कि राजद के शीर्ष नेतृत्व ने जिले में जिन्हें जिम्मेदारी दी है उनके नेतृत्व में ही सारे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि पार्टी के मंत्री, विधायक सभी जिलाध्यक्ष केे साथ सहयोग करते हुए काम करेंगे। पार्टी विधायकों के हालिया गतिविधियों पर कहा कि पार्टी के जो कुछ लोग इधर-उधर हैं उनसे आग्रह है कि पार्टी के बैनर तले आ जाएं। यही उनका वास्तविक घर है। 

इस आयोजन में राष्ट्रीय महासचिव विष्णु प्रसाद यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष मुनव्वर हसन राही, राज्य परिषद सदस्य उत्पल यादव,  शेखपुरा के प्रभारी श्रवण कुशवाहा, जिले के प्रधान महासचिव उमेश कुमार शर्मा, सीताराम चौधरी, शमीम उद्दीन, चंदन चौधरी, नीतीश राज आदि मौजूद रहे।


 


No comments