Header Ads

Breaking News

Political News : पीएम मोदी के मन की बात का 100 वां संस्करण का प्रसारण हिसुआ विधानसभा के हर बूथ पर कराने को बैठक, नवादा नगर में भी तैयारियां



पीएम मोदी के मन की बात का 100 वां संस्करण का प्रसारण हिसुआ विधानसभा के हर बूथ पर कराने को बैठक, नवादा नगर में भी तैयारियां

नवादा लाइव नेटवर्क।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के “मन की बात” कार्यक्रम के 100 वें संस्करण की तैयारी को लेकर हिसुआ विधानसभा के कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक गुरुवार को आयोजित हुई। 

बैठक में सभी नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों को हिसुआ विधानसभा के पूर्व विधायक सह भाजपा नवादा लोकसभा के संयोजक अनिल सिंह के द्वारा सम्मानित भी किया गया।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा नेता संजय कुमार उर्फ मांगो सिंह ने की। मंच संचालन हिसुआ (नगर मंडल) के निवर्तमान अध्यक्ष अशोक चौधरी ने किया।

 पूर्व विधायक श्रीसिंह ने कहा कि आगामी 30 अप्रैल 2023 को, समय - 11 बजे दिन में “मन की बात” कार्यक्रम का 100 वाँ संस्करण आयोजित होने वाला है और पार्टी ने लक्ष्य रखा है की प्रत्येक विधानसभा के प्रत्येक बूथों पर यह कार्यक्रम आयोजित हो। इसी की तैयारी को लेकर आज हिसुआ विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक बुलायी गई है।


बैठक में उपस्थित भाजपा ज़िला महामंत्री रामानुज कुमार ने कहा कि इस कार्यक्रम का आयोजन हर मंडल के प्रत्येक बूथों पर हो और सभी प्रमुख कार्यकर्ता इसकी तैयारी में जुट जायें। नवादा ज़िला के सभी विधानसभा में पार्टी द्वारा तय किया लक्ष्य अवश्य पूरा होगा।

बैठक में उपस्थित भाजपा युवा मोर्चा ज़िलाध्यक्ष रवि राज ने सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं को सरल ऐप से जोड़ने का काम किया एवं 30 अप्रैल को होने वाले “मन की बात” कार्यक्रम को सरल ऐप के माध्यम से रिपोर्टिंग करने के बारे में ट्रेनिंग दिया।

बैठक में लक्ष्मीकांत सिंह उर्फ बिगन सिंह, तपेश्वर सिंह, रामस्नेही सिंह, विनीत कुमार, सुरेश राजवंशी, पवन गुप्ता, सुनील कुमार पत्रकार, पिंटू राम, सुनील सिंह, सूर्यमणि शरण, पुरुषोत्तम कुमार, धर्मेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार,नीतीश कुमार, पवन कुमार, बिपुल कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


नवादा नगर में भी बैठक 

आगामी 30 अप्रैल को होने वाले प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम की बैठक बुलाई गई। जिसकी अध्यक्षता नवनियुक्त नगर मंडल अध्यक्ष रोशन कुमार आर्य ने की।

 बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में नवादा भाजपा के जिला अध्यक्ष अनिल मेहत, निवर्त्तमान जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना उपस्थित रहेे। मंच संचालन जिला के उपाध्यक्ष विजय पांडे ने किया। 

कार्यक्रम में जिला कोषाध्यक्ष जितेंद्र पासवान, तेजस सिन्हा, राधेश्याम चौधरी, महावीर चंद्रवंशी, डॉक्टर रवि, मंटू, शिव कुमार, मनीष गोविंद सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।



No comments