Header Ads

Breaking News

Crime News : शराब धंधेबाजों का पुलिस टीम पर हमला, उत्पाद इंस्पेक्टर और जमादार घायल, 3 गिरफ्तार

  


शराब धंधेबाजों का पुलिस टीम पर हमला, उत्पाद इंस्पेक्टर और जमादार घायल, 3 गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके में शराब धंधेबाजों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में उत्पाद विभाग के एक इंस्पेक्टर और जमादार घायल हो गए। पुलिस वाहन का शीशा भी हमलावरों ने तोड़ दिया।

 बताया जाता है की करीबरावां थाना क्षेत्र के जालपार गांव में उत्पाद विभाग की टीम पकरीबरावां थाना पुलिस के साथ संयुक्त छापेमारी करने गई थी। जहां शराब धंधेबाजों की गिरफ्तारी के बाद ग्रामीणों ने रास्ता रोक पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

हमले में उत्पाद इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार, जमादार अजय कुमार घायल हो गए। हालांकि, चार लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर थाना लाने में सफल रही।

देखें वीडियो_

 



रोड ब्लॉक कर पत्थर और डंडे से किया हमला

पुलिस के अनुसार देसी शराब के साथ नारो चौधरी, रामा चौधरी व एक अन्य को गिरफ्तार किया गया था। आरोपितों को लेकर लौटने के दौरान ग्रामीणों ने बांस लगाकर सड़क को जाम कर पत्थर व डंडे से हमला कर दिया।

 मामले में मद्य निषेध के इंस्पेक्टर द्वारा दो दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया गया है।

20-25 नामजद एवं अज्ञात के विरुद्ध पकरीबरावां थाना में कांड दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने तीन बदमाश को सोमवार को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

इस बाबत पकरीबरावां थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मद्य निषेध के इंस्पेक्टर के आवेदन पर प्रथिमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है।

 


No comments