Header Ads

Breaking News

Nawada News : कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, घर_परिवार में मातम



कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, घर_परिवार में मातम

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना-रांची एनएच 20 पर नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के प्राणचक मोड़ के समीप मंगलवार की रात्रि करीब 9 बजे झारखंड की ओर से आ रही कंटेनर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

स्थानीय लोगों ने दोनों को अनुमंडल अस्पताल रजौली में भर्ती कराया था। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया गया था। लेकिन, रास्ते में ही अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिथोरी गांव निवासी सूरज पंडित के पुत्र मनीष कुमार की मृत्यु हो गई। जबकि डाक बंगला निवासी नरेश लाल के पुत्र निशू कुमार की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गई।

 दोनों की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दोनों युवक घर के कमाऊ पुत्र थे। दोनों की मृत्यु के बाद घरवाले पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

बताया जाता है कि मनीष वायरिंग मिस्त्री का काम करता था और निशू के साथ उसकी अच्छी दोस्ती था। बगल के गांव प्राणचाक में किन्ही के घर में वायरिंग का काम मंगलवार को करने गए थे। 

था देर शाम होने की वजह से वह अपने अजीज मित्र निशू को फोन कर प्रांचक गांव बुलाया था। वहां से दोनों एक ही बाइक पर बैठकर रजौली जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही फोरलेन सड़क पर वह चढ़ा की तेज रफ्तार टेलर ने जोरदार टक्कर मार दिया और दूर तक घसीटते चला गया। जिससे दोनों की मौत हो गई।

रिपोर्ट-मनोज कुमार।

No comments