Header Ads

Breaking News

Modern Campus : समर कैंप में मस्ती के साथ बच्चे सीख रहे योग, गीत और संगीत

   


समर कैंप में मस्ती के साथ बच्चे सीख रहे योग, गीत और संगीत

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के द्वारा लगाए गए 8 दिवसीय समर कैंप के चौथे दिन बच्चों ने अनेक विधाओं के सीखने के साथ साथ अनेक खेल का भी आनंद  उठा रहे हैं। 

मॉडर्न इंग्लिश स्कूल ,न्यू एरिया ब्रांच जूनियर विंग में जहां एक ओर गीत, संगीत, नृत्य के साथ छोटे बड़े सभी बच्चों ने  गुब्बारा फोड़, रुमाल झपट्टा खेल में शमिल हो समर कैंप का कैंप का लुत्फ उठा रहे हैं, वही दूसरी ओर और मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के कुंती नगर ब्रांच में खेल के नौ विधाओं में भाग ले रहे बच्चों ने  अपने हुनर और लगन से इस समर कैंप को खेल उत्सव जैसा माहौल बना दिया है। 


मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ अनुज कुमार ने बताया कि समर कैंप में भाग लेने वाले सभी बच्चों का कार्यक्रम समापन के दिन किया  जाएगा। उन्होंने बताया कि इस तरह का कैंप का आयोजन से पढ़ने में कमजोर वर्ग के विद्यार्थी ज्यादा  लाभान्वित होते हैं और उनका बौद्धिक स्तर में काफी विकास होता है। 


बच्चों की मानसिक क्षमता में अत्यधिक वृद्धि होता है इस समर कैंप में मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के सभी ब्रांच मॉडर्न इंग्लिश स्कूल न्यू एरिया, जूनियर विंग न्यू एरिया, मॉडर्न इंग्लिश स्कूल कुंती नगर  मॉडर्न चिल्ड्रेन स्कूल कचहरी रोड, मॉडर्न पब्लिक स्कूल रामनगर ,मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल हिसुआ, मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल नारदीगंज के सभी विधाओं के मिलाकर लगभग 500 से ज्यादा छात्र-छात्राओं  ने उत्सुकता पूर्वक भाग लेकर प्रशिक्षण के साथ-साथ अनेक खेल का आनंद उठा रहे हैं। 


संगीत में पवन कुमार सिन्हा अनिल विश्वकर्मा, नृत्य में पुरुषोत्तम कुमार के साथ ही शिक्षिका पायल, वन्दना, स्वीटी, स्नेहलता, सीमा, शिक्षक सुशील कुमार, मनीष कुमार, राजहंश सभी ने समर कैंप को सफल बनाने में अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं।

No comments