Header Ads

Breaking News

Political News : कर्नाटक जीत पर राजद कार्यालय में मना जश्न, कांग्रेसियों ने निकाला विजय जुलूस, प्रजातंत्र चौक पर लगे जिंदाबाद के नारे

 


कर्नाटक जीत पर राजद कार्यालय में मना जश्न, कांग्रेसियों ने निकाला विजय जुलूस, प्रजातंत्र चौक पर लगे जिंदाबाद के नारे

नवादा लाइव नेटवर्क। 

कर्नाटक चुनाव का परिणाम पर नवादा राजद कार्यालय में जश्न का माहौल रहा। दिन के तीसरे पहर तक परिणाम तय होते ही कांग्रेस की बम्पर जीत पर उल्लास व्यक्त करते हुए राजद के प्रदेश महासचिव भाई बिनोद यादव अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ कार्यालय पहुंचकर पटाखे छोड़े और मिठाइयां बांटकर एक दूसरे को बधाई दी।

 उन्होंने कहा कि बीजेपी के बुरे दिन कर्नाटक से शुरू हो चुके हैं और आगामी सभी चुनावों में उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। दूसरी और जनता के अच्छे दिन की आहट भी कर्नाटक से शुरू हुई है। उन्होंने स्पष्ट किया कि आगामी लोक सभा चुनाव एवं बिहार विधान सभा चुनाव में भी बीजेपी के नफरत की राजनीति ख़ारिज होगी। 

 देखें वीडियो...



जिला उपाध्यक्ष प्रिंस तमन्ना ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने बजरंगवली के नाम पर जिसतरह धार्मिक उन्माद खड़ा किया कर्नाटक की जनता ने उसका मुंहतोड़ जबाब दे दिया है। उन्होंने कर्नाटक के अमनपसंद मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्हें मुबारकबाद दिया। अनिल प्रसाद सिंह ने अपने अंदाज में शेरों शायरी के माध्यम से बीजेपी के पतन को देश के लिए शुभ सन्देश बताया। उन्होंने हिंदी पट्टी से उसे भगाने के लिए और अधिक मेहनत करने की जरूरत पर बल दिया है। 

पूर्व जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कांग्रेस को बधाई देते हुए कहा कि तेजस्वी जी का आह्वान अब प्रभावी होने लगा है क्योंकि बीजेपी मुक्त भारत की नींव रखी जा चुकी है। मौके पर शकील अहमद , अमित सरकार , नंदकिशोर बाजपेयी , सुरेन्द्र यादव , राजेन्द्र यादव , वीणा देवी आदि मौजूद थे।


कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, निकाला विजय जुलूस

कर्नाटक जीत पर नवादा जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने खूब जश्न मनाया। विजय जुलूस निकाला, मिठाईयां बांटी और आतिशबाजी भी किया। इस दौरान सोनिया_राहुल_खरगे और प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए। जिला कांग्रेस अध्यक्ष सतीश कुमार मंटन ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ जश्न मनाया। मिठाईयां बांटी और आतिशबाजी कर जिंदाबाद के नारे लगाए। 

देखें वीडियो...


दूसरी ओर नवादा नगर में कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला। प्रजातंत्र चौक पर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांट खुशी का इजहार किया। मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष राम नरेश सिंह, एजाज अली मुन्ना, नवीन पासवान, संजीत कुमार आदि मौजूद थे।

 इधर, जिला कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष और स्टेट डेलीगेट ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को ऐतिहासिक जनादेश दिया है। वहां की जनता ने राहुल गांधी पर भरोसा जताया है। पीएम मोदी और उनकी नफरत की राजनीत को जनता ने नकार दिया है।

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा।




No comments