Header Ads

Breaking News

Nawada News : ओडिसा ट्रेन एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 11 लोग घायल, सभी नवादा जिले के निवासी, सदर अस्पताल में हुआ हेल्थ चेकअप, दी की हुई है मौत

  


ओडिसा ट्रेन एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 11 लोग घायल, सभी नवादा जिले के निवासी, सदर अस्पताल में हुआ हेल्थ चेकअप, दी की हुई है मौत

नवादा लाइव नेटवर्क।

ओडिसा में हुए ट्रेन एक्सीडेंट में घायल हुए बिहार के नवादा जिले के एक ही परिवार के 11 सदस्यों की घर वापसी हो गई है। सभी को ओडिसा में इलाज उपरांत छुट्टी दिए जाने के बाद नवादा पहुंचे। नवादा सदर अस्पताल में भी सभिंका हेल्थ चेकअप किया गया।

यह परिवार दुर्घटनाग्रस्त कोरोमंडल एक्सप्रेस में सवार थे। रोजी रोटी के लिए चेन्नई जा रहे थे। परिवार रोजगार के लिए चेन्नई जा रहें थे। सभी जिले के कौआकोल प्रखंड के तुरियाडीह के निवासी बताए गए हैं।


सदर अस्पताल में सिविल सर्जन डॉ. राम कुमार प्रसाद ने सभी घायलों का हालचाल लिया।

जो घायल नवादा पहुंचे हैं उनमें तुरियाडीह गांव के निवासी नंदू दास, करिश्मा देवी पति नंदु दास, बालमुकुंद तुरिया, विनोद तुरिया,राजेश तुरिया, पत्नी संजू देवी, मधु कुमारी, शिवर्ती कुमारीं और दीपक कुमार शामिल हैं।


बता दें की दुर्घटना में नवादा के दो युवकों की मौत भी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतकों में कौआकोल थाना क्षेत्र के ही कपसिया गांव के मिथलेश राय उर्फ मिट्ठू और रोह प्रखंड के मड़रा गांव के बद्री मांझी के पुत्र पप्पू मांझी शामिल हैं। इस दुर्घटना में मडरा गांव के भी 6 लोग घायल हुए थे।


इस बीच जानकारी मिली है कि मृतकों को रेल प्रशासन द्वारा 10_10 लाख रुपए मुआवजा दिया गया है। फिलहाल, वापस लौटे मजदूरों ने बातचीत के दौरान भीषण रेल हादसे की कहानी बयां करते हुए कहा कि पल में प्रलय हुआ। खौपनाक मंजर था। ईश्वर ने अनलोगों की जान बख्श दी।

No comments