Header Ads

Breaking News

Road Accident : एनएच-20 फोरलेन पर अलग-अलग दुर्घटना में चालक समेत दो की मौत, दो जख्मी

 


 एनएच-20 फोरलेन पर अलग-अलग दुर्घटना में चालक समेत दो की मौत, दो जख्मी

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, एक युवक की मौत, दूसरा घायल, ट्रक की टक्कर से पिकअप वाहन के चालक की मौत

नवादा लाइव नेटवर्क। 

निर्माणाधीन रजौली_बख्तियारपुर फोरलेन (एनएच 20) पर नवादा जिले में सोमवार को दो अलग_अलग दुर्घटना में दो की मौत हो गई। जबकि दो।लोग घायल हुए।

 मुफस्सिल थाना इलाके के केंदुआ बाईपास में ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में इसी थाना क्षेत्र के लोहानी बिगहा गांव निवासी कुंदन गिरी के पुत्र अंगद कुमार की मौत हो गई, जबकि उनके साथ रहे दशरथपुर गांव निवासी अंकित कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अकौना बाजार जा रहा था। तभी हादसा हुआ।


  अंगद की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि अंकित गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 


दूसरी घटना नेमदारगंज थाना क्षेत्र के छह माइल के समीप हुई। जहां अज्ञात ट्रक ने पिकअप वाहन में टक्कर मार दिया। हादसे में पिकअप चालक नक्सल थाना नेमदारगंज क्षेत्र के चेता बिगहा ग्रामीण शिवबालक यादव के पुत्र कमलेश यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर मोहल्ला निवासी मो. गोशु गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आस पास रहे लोगों के सहयोग से जख्मी गोशु को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


 चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नक्सल थाना नेमदारगंज के थानाध्यक्ष राजीव कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

 बताया जाता है कि पिकअप वाहन झारखंड के रांची से सब्जी लेकर नवादा आ रही थी। रास्ते में छह माइल के समीप पिकअप वाहन खराब हो गई। चालक गाड़ी खड़ा कर सो गया। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें चालक की मौत हो गई।

No comments