Header Ads

Breaking News

Nawada News : बकरीद पर्व शांति और सौहार्द के वातावरण में मनाने पर बल, एडीएम ने किया शांति समिति के सदस्यों संग बैठक

 


बकरीद पर्व शांति और सौहार्द के वातावरण में मनाने पर बल, एडीएम ने किया शांति समिति के सदस्यों संग बैठक

नवादा लाइव नेटवर्क।

बकरीद पर्व को लेकर मंगलवार को नवादा में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक हुई। एडीएम उज्ज्वल कुमार सिंह की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में त्योहार को शांतिपूर्ण और सौहार्द के वातावरण में मनाने के लिए आयोजित बैठक में जिले के शांति समिति के सदस्यों के अलावा जिला प्रशासन के अधिकारी शामिल हुए। 

    एडीएम ने कहा कि शांति समिति के सदस्यों की समाजिक जिम्मेवारी है कि पर्व शांतिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न कराएं। उन्होंने सभी सदस्यों को कहा कि आपके द्वारा महत्वूपर्ण फिडबैक दिया गया है, जिसके माध्यम से जिला प्रशासन बकरीद का पर्व शांतिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न करायेगा। सदस्यों ने कहा कि बकरीद का पर्व 03 दिन तक 29, 30 जून और 01 जुलाई 2023 को मनाया जायेगा। 


   नमाज अदा करने का समय सुबह 06ः00 बजे सुबह निर्धारित है। सबसे अंत में नमाज अदा गोंदापुर में 09ः30 बजे होगा। आवागमन को सुगम बनाने के लिए नगर परिषद क्षेत्र नवादा के सभी सड़कों को मरम्मत कराने की मांग की गई। 

 सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि जिले की सभी मस्जिदों की सुरक्षा और शुद्ध पेयजल की व्यवस्था किया जाय। पशु अत्याचार व्यापार के लिए लाईसेंस निर्गत किया जाय।

 बैठक में श्रीमती पिंकी देवी मुख्य पार्षद, नगर परिषद नवादा, मो. अनवर भट्ट सामाजिक कार्यकर्ता, मो. अफजली, संजय कुमार साव, विनय यादव, नारायण स्वामी मोहन, राजकिशोर प्रसाद, अफरोजा खातुन, श्याम बावू के साथ अनुमंडल पदाधिकारी नवादा सदर अखिलेश कुमार, एसडीएम रजौली आदित्य कुमार पीयूष, एसडीपीओ रजौली पंकज कुमार, सत्येन्द्र प्रसाद डीपीआरओ के साथ अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।



No comments