Header Ads

Breaking News

Crime News : बड़े भाई ने छोटे भाई को 17 बार चाकू से गोदा, हुई मौत, मां और एक छोटा भाई भी घायल, आरोपित भाई और भाभी गिरफ्तार

 


बड़े भाई ने छोटे भाई को 17 बार चाकू से गोदा, हुई मौत, मां और एक छोटा भाई भी घायल, आरोपित भाई और भाभी  गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार के नवादा जिले के पकरीबरावां प्रखंड क्षेत्र के धमौल बाजार में रविवार की सुबह बड़ी घटना हुई। जहां, घरेलू कलह में बड़े भाई ने छोटे की चाकू गोद निर्मम हत्या कर दी। घटना धमौल थाना से कुछ ही दूरी पर हुई। क्रूरता की पराकाष्ठा पार करते हुए 17 बार चाकू से उसपर वार किया गया। बीच बचाव के दौरान मां और एक अन्य छोटा भाई भी घायल हुए। सूचना बाद पहुंची पुलिस ने आरोपित भाई और भाभी को गिरफ्तार कर लिया। रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना को जानकर लोग स्तब्ध हैं।

बताया गया कि विभीषण शर्मा पिता स्व. रविंद्र शर्मा घर में उपर के कमरे में साेए हुए थे, तभी बड़े भाई विपिन शर्मा ने चाकू से उसे गोद दिया। इसके चीखने_चिल्लाने पर घर के लोग पहुंचे। विभीषण को बचाने का प्रयास किया। लेकिन, विपिन पर सनक सवार था। उसने मां और छोटे भाई को भी घायल कर दिया।

इस बीच गंभीर रूप से घायल विभीषण, उसकी मां और भाई को पीएचसी पकरीबरावां में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां विभीषण की मौत हो गई। मां कंचन देवी और भाई लल्लू शर्मा का इलाज चल रहा है।

मौत के बाद घर_परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। आरोपित भाई विपिन और भाभी सुशीला देवी को पुलिस गिरफ्तार कर ली है।

आरोपी शराब का था आदि, हमेशा करता था मारपीट

आरोपित विपिनशराब का आदि था। घर का बड़ा बेटा होने के कारण हमेशा धौंस जामाता रहता था। छोटे भाईयों  के साथ से हमेशा मारपीट करता था। उसके गलत काम का विरोध विभीषण किया करता था। 

विभीषण सैलून चलाकर करता था जीवन ज्ञापन

मृतक विभीषण पत्नी राखी कुमारी व तीन बच्चों का लालन-पालन सैलून दुकान चलाकर किया करता था। पति की मौत से पत्नी राखी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

कहते हैं थानाध्यक्ष

विभीषण के भाई और भाभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कांड में दिनों की संलिप्तता सामने आए रही है।

वैजनाथ प्रसाद, थानाध्यक्ष, धमौल ओपी।


No comments