Header Ads

Breaking News

Nawada News : कौआकोल सीओ अंजली कुमारी को दी गई विदाई, नए सीओ का हुआ स्वागत

   


कौआकोल सीओ अंजली कुमारी को दी गई विदाई, नए सीओ का हुआ स्वागत

विदाई मौके पर सीओ ने कहा कौआकोल प्रखण्ड वासियों से मिले प्यार को आजीवन नहीं भूलूंगी

नवादा लाइव नेटवर्क

नवादा जिले के कौआकोल प्रखण्ड सभागार में शनिवार को समारोह आयोजित कर सीओ अंजली कुमारी को स्थानांतरण उपरांत विदाई दी गई। 

राजस्व अधिकारी सह नवपदस्थापित सीओ अविनाश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित विदाई समारोह में लोगों ने निवर्तमान सीओ अंजली कुमारी के कार्यकलापों की प्रशंसा करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

बीडीओ सुनील कुमार चाँद ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकारी सेवा में स्थानांतरण एक सामान्य प्रक्रिया है। इस प्रक्रिया से सभी सरकारी अधिकारियों एवं कर्मियों को गुजरना पड़ता है। उन्होंने सीओ की तारीफ करते हुए कहा कि संयुक्त रूप से निष्पादित होने वाले विभागीय कार्यों में उनका हमेशा सकारात्मक सहयोग मिला। 

विदाई संबोधन में सीओ अंजली कुमारी ने कहा कि कौआकोल प्रखण्ड वासियों से मिले प्यार को आजीवन नहीं भूलूंगी। कौआकोल में बतौर अंचलाधिकारी पहली पोस्टिंग थी। शुरुआती दौर में कर्मियों का भी घोर अभाव था,बावजूद उन्होंने अपने स्तर से विभागीय कार्यों के निष्पादन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने सफल कार्यकाल के पूरा होने पर स्थानीय पत्रकारों,अंचल सह प्रखण्ड कर्मियों के प्रति भी आभार जताया। 

वहीं नव पदस्थापित सीओ अविनाश कुमार ने कहा कि कौआकोल उनकी भी पहली पोस्टिंग है। निवर्तमान सीओ अंजली कुमारी के कार्यकाल में उनके मार्गदर्शन में बहुत कुछ सीखने को मिला,अब उनके अधूरे कार्यों को आगे बढ़ाना है। 

मौके पर प्रखण्ड और अंचल के सभी कर्मी, राजस्व कर्मचारी संजय कुमार,चन्दन,आदित्य,मिथुन कुमार,शिक्षक मुकेश कुमार,राजकुमार शर्मा,जयप्रकाश महतो,राजेन्द्र रावत,लिपिक रंजीत पासवान,नीतीश कुमार,गौतम कुमार,पंकज कुमार आदि मौजूद थे। विदाई समारोह में लोगों ने निवर्तमान सीओ एवं नव पदस्थापित सीओ को बुके देकर एवं फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

No comments