Header Ads

Breaking News

Crime News : दहेज के लिए नवविवाहिता से साथ ससुराल वालों ने किया मारपीट, इलाज के दौरान मौत


दहेज के लिए नवविवाहिता से साथ ससुराल वालों ने किया मारपीट, इलाज के दौरान मौत

-पांच लाख रुपये दहेज को लेकर बलि चढ़ी नवविवाहिता

-ससुराल पक्ष के 4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर थाने में दिया आवेदन

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रजौली नगर पंचायत के पुरानी बस स्टैंड निवासी सुनील चौधरी की नवविवाहित बेटी की ससुराल वालों ने जमकर मार-पिटाई किया। जिससे घायल हुई नवविवाहित की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पिता सुनील चौधरी ने बताया कि मैं अपनी बेटी 19 वर्षीया पूजा कुमारी की शादी हिन्दू रीति रिवाज के साथ नालंदा जिले के बड़ाह थाना क्षेत्र के निवासी रोहन चौधरी के पुत्र बीरेश कुमार के साथ 8 माह पूर्व किया था। लेकिन शादी के कुछ दिन के बाद ही ससुराल वालों ने मेरी बेटी के साथ पांच लाख रुपये और अपाची बाइक, सोने का चेन व अंगूठी को लेकर लेकर हमेशा मारपीट करने लगा।

 भैंसुर रविंद्र चौधरी और गोतनी प्रियंका देवी हमेशा दहेज को लेकर प्रताड़ित और मार-पीट करती था। कई बार सामाजिक स्तर पर भी पंचायत हुआ। लेकिन ससुराल वालों के वर्ताव में कोई बदलाव नही आया।

 इसी दौरान जब मेरी बेटी गर्भवती थी तब ससुराल पक्ष के लोगों ने फिर जमकर मारपीट किया। जिससे उसकी तबियत काफी बिगड़ गई। उसके बाद हमलोगों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक दिलीप कुमार ने मृत घोषित कर दिया। 

घटना कि सूचना सुनील चौधरी ने रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार और थानाध्यक्ष पवन कुमार को दिया। सूचना के तीन घंटे के बाद भी पुलिस अस्पताल नहीं पहुँची। जिससे परिजन काफी परेशान रहे। घटना के बाद घर_परिवार में परिवार में कोहराम मच गया है। परिजन दहाड़ मार कर रो रहे थे।

कहते हैं अधिकरी

थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि परिजन के द्वारा लिखित आवेदन मिला है। मामले कि बारीकी से जांच की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 रिपोर्ट-मनोज कुमार।

No comments