Header Ads

Breaking News

Nawada News : महुडर पंचायत की गांवों में जल्द विद्युत आपूर्ति होगी बहाल, विधायक मो. कमरान ने किया एमडी से मुलाकात


 

महुडर पंचायत की गांवों में जल्द विद्युत आपूर्ति होगी बहाल, विधायक मो. कमरान ने किया एमडी से मुलाकात

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के महुडर पंचायत की दानियां, रानीगदार, कर्माटांड, झरनमा, भीखम मोड़, रजाबरिया गांव इन दिनों अंधेरे के गोद में समाया हुआ है। पिछले एक माह से इन गांवों की बिजली आपूर्ति ठप है। अब समस्या का निराकरण जल्द होने की संभावना है।

स्थानीय विधायक मो. कामरान के द्वारा इस दिशा में पहल की गई है। विधायक ने सोमवार को दक्षिण बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक (एमडी) महेंद्र कुमार से मुलाकात कर उनका ध्यान इस समस्या की ओर आकृष्ट कराया। 

एमडी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जीएम रेवन्यु को समस्या का निराकरण करने का निर्देश दिया। विधायक द्वारा बताया गया कि कौआकोल प्रखंड के उक्त गांवों को झारखंड राज्य से बिजली की आपूर्ति की जा रही थी। जिसे एक महीना पूर्व काट दिया गया है। जिसे उक्त गांव के लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है। विधायक ने जनहित में उक्त गांवों में बिजली आपूर्ति तत्काल बहाल करने की मांग की।

एमडी ने विधायक की शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेते हुए जीएम रेवेन्यू को निर्देशित किया कि या तो झारखंड से बात कर नहीं तो अपना लाइन बनाकर अविलंब विद्युत आपूर्ति बहाल कराएं।

 जीएम रेवेन्यू ने कौवाकोल के कनीय अभियंता एवं पकरीबरावां के सहायक अभियंता को तत्काल स्थल निरीक्षण कर वस्तु स्थिति से अवगत कराने का निर्देश दिया है, ताकि जल्द ही इन गांवों में बिजली आपूर्ति बहाल कराई जा सके।


No comments