Header Ads

Breaking News

Crime News : बीएसएफ के दरोगा के पुत्र की सुपौल में हत्या, नवादा जिले के कुटरी गांव का निवासी था रौशन, घर_परिवार में मचा कोहराम


मृतक युवक रौशन का फाइल फोटो

बीएसएफ के दरोगा के पुत्र की सुपौल में हत्या, नवादा जिले के कुटरी गांव का निवासी था रौशन, घर_परिवार में मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कुटरी ग्रामीण बीएसएफ में दरोगा पद पर कार्यरत सतीश कुमार के 31 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार की मंगलवार की देर रात सुपौल में हत्या कर दी गई। खबर मिलते ही घर_परिवार में कोहराम मच गया। मृतक का शव गुरुवार की सुबह गांव लाया गया।

 परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवक पिछले तीन वर्षाे से पटना के कंकड़बाग के खेमनीचक में किराए के मकान में अपने एक साथी के साथ रहकर निजी कम्पनी में नौकरी करता था। पिछले करीब तीन महीने से ओला चला रहा था। मंगलवार को पटना से ही किसी सवारी को लेकर सुपौल के लिए निकला था।

 बुधवार की सुबह कार में ही उसका शव पाया गया। युवक की हत्या बेरहमी पूर्वक की गई। शरीर में कई स्थानों पर जख्म के निशान पाए गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुपौल सदर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 66 पर करिहो के जमुहा नहर के पास खेत में युवक की कार पलटी हुई थी। युवक का शव कार की पिछली सीट पर था। उसके चेहरे और शरीर के कई स्थानों पर जख्म के निशान थे। 

पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन बुधवार की शाम करीब पांच बजे सदर अस्पताल सुपौल पहुंचे, जहां पोस्टमार्टम बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। 

मृतक के दादा उमाशंकर, चाचा कुमार समरेन्द्र व जीजा पिंटू सिंह का आरोप है कि रौशन की हत्या कर कार को खाई में गिरा दिया गया था। सुपौल पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

मृतक ओला चालक था, गाड़ी की बुकिंग पटना से हुई थी। गाड़ी किसने बुक करायी इसका पता लगाया जा रहा है। साथ ही मृतक के दोस्त से भी पूछताछ की जा रही है।बताया गया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है।

दो भाईयों में बड़ा था रौशन, मौत के बाद गांव में मातम

रौशन की मौत की खबर मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

दो भाईयों में रौशन बड़ा था। उसका एक 10 वर्ष का बेटा है। पिता बीकानेर (राजस्थान) में बीएसएफ में दारोगा के पद पर कार्यरत हैं। छोटा भाई गौतम एमबीए कर किसी कम्पनी में कार्यरत है।

 गुरुवार को युवक के शव का अंतिम संस्कार गांव स्थित श्मशान घाट पर कर दिया गया। फिलहाल घटना के पीछे रहे कारणों का पता नहीं चल सका है। लोगों की निगाहें पुलिस अनुसंधान पर है।





 



No comments