Header Ads

Breaking News

Crime News : पूरे परिवार को बंधक बनाकर हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट लिया 7 लाख की संपत्ति, नकद और गहने भी ले गए बदमाश

 


पूरे परिवार को बंधक बनाकर हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट लिया 7 लाख की संपत्ति, नकद और गहने भी ले गए बदमाश

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रजौली में बड़ी घटना हुई है। जहां अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह हथियार के बल पर एक घर मे घुसकर घंटों उत्पात मचाया और लगभग 7 लाख रुपये की संपत्ति लूट लिया। रजौली बाईपास स्थित देव पेट्रोल पम्प के पीछे एक आवास में यह घटना हुई।

 हथियार बंद अपराधियों ने एक घर मे घुसकर हथियार के बल पर गृह स्वामी सहित उनके परिजनों को बंधक बनाकर नकदी समेत सोना_चांदी के जेवरात आदि कुल 7 लाख रुपए मूल्य की संपत्ति लूट कर ले गए। 

 देखें वीडियो...!

गृहस्वामी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह मैं सोया हुआ था। मेरी पत्नी घर में झाड़ू लगा रही थी। उसी समय 5की संख्या में अपराधियों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया। एक अपराधी मेन गेट पर रहे और बाकी के चार अपराधियों ने अंदर प्रवेश का मुझे उठाया और पत्नी सहित बच्चों को बाथरूम में बंद कर दिया। फिर घर मे रखे नकदी सहित लगभग 7 लाख रुपये मूल्य के सामान को लूट कर ले गए।

जाते_जाते अपराधियों ने धमकी दिया कि अगर सूचना पुलिस को दिया तो गोली मार देंगे। अनलोगों ने बाहर से मेन गेट बंद कर दिया। जब मैं बाथरूम के खिड़की से आवाज दिया तब आसपास के लोग आये और घर का दरवाजा खोला फिर बाथरूम का भी दरवाजा खोला। उसके बाद जब देखा तो सारा सामान लेकर सभी अपराधी भाग चुके थे। 

 तत्काल, घटना की सूचना पीड़ित सुमन सिंह पिता गया प्रसाद सिंह द्वारा रजौली थाना को दिया गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पवन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की गहन छानबीन की। साथ ही पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला। इस संबंध में थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ा जायेगा।

फिलहाल, इस घटना के बाद पीड़ित परिवार  दहशत में हैं। अल सुबह घटना को इस प्रकार से अंजाम देना अपराधियों के बढ़ते मनोबल को दर्शाता है। पुलिसिंग सिस्टम पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

रिपोर्ट-मनोज कुमार।






 









No comments