Header Ads

Breaking News

Crime News : नाबालिग के साथ दुष्कर्म, रिश्ते में चाचा पर आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

   


नाबालिग के साथ दुष्कर्म, रिश्ते में चाचा पर आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

रिश्ते को शर्मशार करने वाली एक घटना नवादा जिले नरहट थाना इलाके से आई है। जहां एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। आरोपित रिश्ते में चाचा लगता है। जो खुद शादी शुदा है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा गया है।

इस मामले में पीड़िता के बयान पर केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया गया कि शर्मशार करने वाली यह घटना सोमवार को करमा पूजा की रात हुई है। घटना की जांच करने नरहट पहुंचे एसडीपीओ रजौली पंकज कुमार ने बताया कि पीड़िता कि बुआ, दादी और दादा जी का बयान कलमबंद किया गया है।

 नवादा पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट x (ट्विटर) पर एसडीपीओ ने जारी बयान में कहा है कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि घटना कारित हुई है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मेडिकल जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा। पीड़िता का बयान भी न्यायालय में कलमबंद कराया जाएगा। बहरहाल, घटना सामने के बाद इलाके के लोग खुद को शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं।


No comments