Header Ads

Breaking News

Nawada News : सड़क दुर्घटनाओं में पूर्व पंचायत समिति सदस्य और साइबर कैफे संचालक की मौत, एनएच 82 पर नारदीगंज थाना इलाके में हुआ हादसा

  


सड़क दुर्घटनाओं में पूर्व पंचायत समिति सदस्य और साइबर कैफे संचालक की मौत, एनएच 82 पर नारदीगंज थाना इलाके में हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

निर्माणाधीन फोरलेन सड़क राजगीर_बोधगया राजमार्ग 82 पर गुरुवार को दो अलग_अलग दुर्घटनाओं में पूर्व पंचायत समिति सदस्य सहित दो की मौत हो गई। 

 पहली घटना नारदीगंज बाइपास में अब्दलपुर पड़रिया चौक के पास गुरुवार की दोपहर में हुई। जहां बाइक सवार ननौरा पंचायत की बुच्ची गांव निवासी राजकुमार महतो के 25 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार की मौत हो गई।

बताया गया कि दिनेश अपने गांव से नारदीगंज बाजार बाइक से जा रहे थे। बाइपास चौक पर खराब पड़ी कार से बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस बाइक टक्कर में उसकी बाइक कार से ऊपर उठ कर सड़क पर गिर गई। फलतः बाइक सवार दिनेश गम्भीर रूप से जख्मी हो गये।

 आसपास के लोगों ने इलाज के उन्हें सीएचसी नारदीगंज में दाखिल कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बीम्स पावापुरी रेफर किया गया। बीम्स पहुंचने के रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मृतक नारदीगंज के धनियावां सड़क मार्ग पर साइबर कैफे चलाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

उनके दो छोटे छोटे दो बच्चे हैं, एक पुत्री व एक पुत्र है। पत्नी बबिता देवी समेत अन्य परिवार की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था। काफी संख्या लोग पहुंचकर सांत्वना देने में लगे रहे।

पूर्व पंचायत समिति की मौत

 राजगीर बोधगया राजमार्ग 82 पर गोपी पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की शाम बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में इचुआ करना पंचायत की इचुआ निवासी रामप्रसाद केवट के 52 वर्षीय पुत्र राजन कुमार की मौत हो गई। 

बताया गया कि राजन नारदीगंज बाजार से बाइक से हिसुआ की ओर जा रही थे। तभी हादसा हुआ। 

 कयास लगाया जा रहा है कि किसी वाहन ने उसे चकमा दिया,फलतः उसकी बाइक गोपी पेट्रोल पंप के समीप डिवाइडर से टकरा गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। काफी संख्या में लोग भी वहां पहुंच गए। शव की शिनाख्त कर सूचना परिजनों को दी गाय।

 मृतक इचुआ करना पंचायत से पूर्व में पंचायत समिति समिति सदस्य भी रह चुके थे। इनकी पत्नी सविता कुमारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय इचुआ में प्रधान शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। घटना के बाद से घर परिवार में मातम पसरा है।

No comments