Header Ads

Breaking News

Nawada News : पत्नी ही निकली पति की हत्या का किंगपिन, प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था गौतम, पुलिस ने 15 दिनों में किया घटना का राजफाश

  


पत्नी ही निकली पति की हत्या का किंगपिन, प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था गौतम, पुलिस ने 15 दिनों में किया घटना का राजफाश 

-6 सितंबर को चंडीपुर ग्रामीण गौतम की गोलीमार की गई थी हत्या, आरोपित पत्नी सहित 3 गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

पति की हत्या में पत्नी ही किंगपिन निकली। हत्या का राजफाश पुलिस द्वारा कर दिया गया है। पत्नी और उसके प्रेमी सहित हत्या में शामिल एक अन्य युवक कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले का राजफाश हुआ तो जानने वाले लोग हतप्रभ हैं।

 क्या थी घटना और पुलिस ने कैसे किया राजफाश

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के सौर पंचायत की चंडीपुर ग्रामीण युवक गौतम कुमार की हत्या 6 सितंबर को गोली मारकर की गई थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत उसके प्रेमी व एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना वारिसलीगंज खरांठ पथ पर चंडीपुर गांव के सामने ममता पेट्रोल पंप के समीप एक नवनिर्मित मकान में अंजाम दिया गया था।

गुरुवार 21 सितंबर को वारिसलीगंज थाना में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि 06 सितंबर 23 की शाम चंडीपुर ग्रामीण राम प्रवेश सिंह के 25 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार की हत्या की गई थी। बदमाश फ्लिपकार्ट का ऑफिस खोलने के लिए किराए का मकान देखने पहुंचे थे। इसी दौरान दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था। 

घटना के बाबत मृतक के पिता ने गांव के ही दो लोगों को आरोपित करते हुए जमीनी विवाद को वजह बताते हुए प्राथमिकी कराई थी। 

इस बीच कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक नवादा के निर्देशन में पकरीबरावां एसडीपीओ महेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में जिला आसूचना कार्यालय के अधिकारी, वारिसलीगंज के थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा एवं महिला एसआई रूपा कुमारी को शामिल कर एसआईटी का गठन किया।

टीम द्वारा शुरू किए गए वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में जो बात सामने आई, उसके तहत छापेमारी की गई। बुधवार को पुलिस ने अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के लारी गांव निवासी श्याम किशोर शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार तथा उसी गांव के नंदकिशोर कुमार के 24 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया। 

इन दोनों के पास से घटना में शामिल एक लोडेड देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक ब्लू रंग की अपाची बाइक समेत तीन एंड्रॉयड फोन तथा एक अन्य ग्लैमर बाइक जब्त किया गया। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद मृतक गौतम की पत्नी गया जिले के वेला थाना क्षेत्र के महबतपुर निवासी श्यामनारायण शर्मा की 25 वर्षीया पुत्री मिक्की कुमारी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। पूछताछ के दौरान तीनों ने गौतम कुमार की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। 

जानिए हत्या का कारण

अरवल जिले के कुर्था थाना के लारी ग्रामीण श्याम किशोर शर्मा का पुत्र मनीष ने गौतम हत्या कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि करीब एक वर्ष से मृतक गौतम की पत्नी मिक्की कुमारी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस क्रम में दोनों के बीच टेलीफोनिक बात चीत में गौतम बाधा बन रहा था। फलतः मनीष ने अपने प्रेमिका के पति गौतम को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इस प्लानिंग के तहत फ्लिपकार्ट का आफिस खोलने के बहाने गौतम से संपर्क किया। गौतम के ग्रामीण अरविंद सिंह का खरांठ पथ पर ममता पेट्रोल पंप के पास नवनिर्मित मकान को किराए पर लेने के लिए दोनों बदमाश पहुंचे थे। गौतम मकान दिखाने पहुंचा। उसी मकान में गोलीमार कर उसकी हत्या कर आरोपित भाग निकले थे।

वर्ष 2016 में हुई थी गौतम की शादी

पत्नी के प्रेमी के हाथों मारा गया सौर चंडीपुर ग्रामीण गौतम की शादी 2016 में गया कि बेला थाना के महबतपुर निवासी श्यामनारायण शर्मा की पुत्री मिक्की कुमारी के साथ हुई थी। शादी दोनों परिवारों की रजामंदी से यथा संभव तिलक दहेज देकर हुई थी। परंतु शादी के सात वर्षों बाद भी मिक्की मां नहीं बन पाई थी। इसी बीच उसकी दोस्ती मनीष से हो गई थी। जो रिश्ते में मिक्की का दूर के रिश्ते में भाई भी लगता था। फोन करने में पति को बाधा महसूस करते हुए मिक्की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक प्लानिंग के तहत गौतम की हत्या करवा दी। 

No comments