Header Ads

Breaking News

Nawada News : ज्ञान भारती किड्स के नन्हें_मुन्हें बच्चों ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मचाया धमाल, दी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति



ज्ञान भारती किड्स के नन्हें_मुन्हें बच्चों ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मचाया धमाल, दी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति

नवादा लाइव नेटवर्क।

ज्ञान भारती किड्स स्कूल, नवीनगर नवादा में बुधवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। राधा_कृष्ण के वेश भूषा में नन्हे_मुन्हें बच्चे आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। इस दौरान बच्चों ने कई प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित शिक्षकों और अभिभावकों का मन मोह लिया। खासकर रिकॉर्डिंग डांस ने सबको मोहित किया।

प्राचार्य रोजी कुमारी के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के दौरान शिक्षिका नेहा परवीन, रुबीना यासमीन, अजीत पांडेय, खुशबू कुमारी, सीमा दास, प्रियांशी कुमारी, हुमा जाफरी, रिया सिन्हा, शुभांगी सिन्हा, मनीषा देवी, सलोनी सिंह, सलोनी गुप्ता, रीत  नयन, आकांक्षा कुमारी, सुषमा सिन्हा आदि मौजूद रहीं।

 देखें वीडियो...!


प्रतिभागी दैविक कुमार, अनोखी भदानी, शानवी समृद्धि, शानवी वत्स, रिद्धि कुमारी, आयशा कुमारी, वेरोंस जैन, युग भदानी, आर्यन, शिबू, कुनिका, शिवांगी कुमारी, जैस्मिन, विराट कुमार, शर्मिष्ठा, आरुष कुमार, वेदांशी, सृष्टि कुमारी, माही कुमारी की प्रस्तुति पर वहां मौजूद शिक्षिकाएं और बच्चों की माताएं भाव विभोर दिखीं।

प्राचार्य ने इस मौके पर कहा कि बच्चों की प्रस्तुति काबिले तारीफ रही। इन्होंने श्रीकृष्ण जन्म अष्टमी की शुभकामनाएं बच्चों, शिक्षकों और उपस्थित अभिभावकों को देते हुए कहा कि विद्यालय प्रबंधन का प्रयास होता है कि बच्चों को हर विधा की जानकारी दी जाए। उन्होंने आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी प्रतिभागी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और सहयोगी शिक्षिकाओं को धन्यवाद दिया।
















No comments