Header Ads

Breaking News

Political News : राजद नेता बिनोद यादव हुए मीडियाकर्मियों से रूबरू, स्थानीय मुद्दों पर की चर्चा, लोकसभा चुनाव में कूदने की कर रखे हैं तैयारियां



राजद नेता बिनोद यादव हुए मीडियाकर्मियों से रूबरू, स्थानीय मुद्दों पर की चर्चा, लोकसभा चुनाव में कूदने की कर रखे हैं तैयारियां

नवादा लाइव नेटवर्क।

 राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए नवादा से संभावित प्रत्यासी भाई विनोद यादव ने बुधवार को प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और इंटरनेट मीडिया के पत्रकारों के साथ स्थानीय मुद्दों को लेकर गंभीर मंत्रणा की। 

पत्रकारों ने लोकसभा चुनाव के भावी उम्मीदवार के रूप में विनोद यादव से कई सवाल भी किये और उनकी प्राथमिकताओं को जाना। जिले भर में जारी संवेदना यात्रा के संबंध में उन्होंने बताया कि गांवों का भ्रमण करते हुए घटनाओं_दुर्घटनाओ के पीड़ित परिवार से मिलकर उनका आंसू पोछना हमारे लिए सबसे सुखद एहसास रहा। उन्होंने खुलासा किया कि प्रत्येक वर्ष 7 सितंबर को अपना जन्मदिवस स्वास्थ्य केंद्रों में रक्तदान कर मनाते रहे हैं।

 इस वर्ष भी गुरुवार 7 सितंबर को 9 बजे सुबह नवादा सदर अस्पताल में अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ रक्तदान करने की योजना है।

 उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि 7 सितंबर को ही सिरदला प्रखण्ड के मंझौली गांव में शहीद दिलीप प्रसाद यादव स्मृति द्वार का शिलान्यास किया जायगा। इस कार्यक्रम के लिए उन्होंने मीडिया कर्मियों को आमन्त्रित भी किया। 

पार्टी नेता प्रिन्स तमन्ना ने इस सन्दर्भ में बताया कि अमर शहीद दिलीप प्रसाद यादव की शहादत को आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाने के लिए इस शहीद स्मृति द्वार का निर्माण कराया जा रहा है। जिसका शिलान्यास और भूमि पूजन भाई विनोद यादव के करकमलों से होगा। 

मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा राजवंशी, कुणाल राजवंशी , तरुण राजवंशी , जिलापरिषद सदस्य नीतीश राज , राजद नेता भोली यादव , शकील खान , आयुष यादव , मुकेश यादव सुनील कुमार आदि उपस्थित रहे । 

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा।
















No comments