Header Ads

Breaking News

Crime News : कट्टा और कारतूस के साथ दो युवकों को लोगों ने दबोचा, चोरी करते धरे गए दोनों

 


कट्टा और कारतूस के साथ दो युवकों को लोगों ने दबोचा, चोरी करते धरे गए दोनों

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा नगर के एक मोहल्ले में दो लोग चोरी करते रंगे हाथों धरे गए। दोनों के पास से एक कट्टा और कारतूस की भी बरामदगी हुई। दोनों को चोरी करते हुए आसपास लोगों ने पकड़ा है। आक्रोशित लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई भी कर दिया। बाद में पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया।

बताया गया कि दोनों सोमवार की भोर में नगर थाना क्षेत्र के मोती बीघा स्थित ई रिक्शा के चार्जिंग गोदाम में घुसकर ई-रिक्शा चोरी करने की कोशिश कर रहे थे। 

गिरफ्तार युवकों की पहचान नगर के स्टेशन रोड निवासी अरुण कुमार और आदित्य कुमार के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़ने के बाद पहले तो पीटा फिर डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया। किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अपनी अभिरक्षा में लिया और नगर थाना को सौंप दिया।

डायल 112 के इंचार्ज ऑफिसर राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। दोनों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर नगर थाना लेकर पहुंचा। दोनों युवक एक गोदाम में ई-रिक्शा की चोरी करने की नियत से घुसे थे। तभी मोहल्ले के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।


नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। पूर्व में हुए चोरी की घटनाओं में भी संलिप्तता को खंगाला जा रहा है।

बता दें की शनिवार की रात को भी नगर के गढ़पार मोहल्ले में 3 लक रुपए नकद और 5 भर सोने के आभूषण की चोरी हुई थी। इसके पहले कई धर्मस्थलों की दान पेटियों को भी निशाना बनाया गया। नगर के न्यू एरिया मोहल्लेके एक खटाल से दो भैंसों की भी चोरी हुई है। इन छोटी घटनाओं के अलावा चोरी की कई बड़ी घटनाएं भी हुई है।


No comments